ताज़ा खबर
 

23 साल की टीचर ने 15 साल के छात्र का कई बार किया रेप, हो सकती है 40 साल जेल की सजा

बायोलॉजी टीचर की गिरफ्तारी के बाद स्कूल प्रशासन ने एक खत भेजकर उनके माता-पिता को उनपर लगे आरोपों के बारे में सूचित किया है। शिक्षिका को फिलहाल नौकरी से भी निकाल दिया गया है।

CRIME, CRIME NEWS, RAPEमहिला शिक्षिका पर आरोप है कि उसने कार में भी छात्र का 2 बार रेप किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अमेरिका के केन्टुकी में एक बायोलॉजी टीचर पर अपने ही छात्र से कई बार रेप करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक 23 साल की केन्डल बुर्क ग्रांट काउंटी हाई स्कूल में जीवविज्ञान पढ़ाती हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने स्कूल के 15 साल के लड़के का गर्मियों के छुट्टी के दौरान कई बार रेप किया।

इस मामले में आरोपी शिक्षिका को बीते बुधवार (21 अगस्त, 2019) को जेल में डाल दिया गया। जानकारी के मुताबिक महिला टीचर पर अपने छात्र के साथ चार बार रेप करने और चार बार उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगा है। शिक्षिका पर 50,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है।

स्थानीय न्यूज वेबसाइट ‘Local12.Com’ के मुताबिक आरोपी शिक्षिका ने हाल ही में केन्टुकी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और वो स्कूल में पिछले 2 सालों से पढ़ा रही थीं। इस पूरे मामले पर स्कूल प्रशासन ने कहा है कि इस मामले की आरोपी टीचर को तुरंत पकड़ा गया और जांच भी जारी है।

आपको बता दें कि स्कूल के ही एक अन्य छात्र ने एक शिक्षक को महिला शिक्षिका की करतूतों के बारे में बताया था। जिसके बाद इस शिक्षक ने तुरंत प्रबंधन और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुछ और छात्रों और शिक्षकों से इस बारे में पूछताछ की।

Grant County Sheriff ब्रायन मेन्स ने कहा कि आरोपी महिला शिक्षक ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उन्होंने छात्र से 2 बार कार में तथा 2 बार उसके माता-पिता के घर पर शारीरीक संबंध बनाए। ब्रायन मेन्स ने यह भी कहा कि महिला शिक्षका ने इन 4 मौकों के अलावा भी कई बार छात्र के साथ संबंध बनाए।

बायोलॉजी टीचर की गिरफ्तारी के बाद स्कूल प्रशासन ने एक खत भेजकर उनके माता-पिता को उनपर लगे आरोपों के बारे में सूचित किया है। शिक्षिका को फिलहाल नौकरी से भी निकाल दिया गया है।

केन्टुकी राज्य के कानून के मुताबिक दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन शोषण के आरोप यहां थर्ड डिग्री चार्ज के तहत आते हैं। इसमें 1-5 साल तक जेल की सजा का प्रावधान है। अगर आरोपी टीचर हर बार शारीरीक संबध बनाने की बात कोर्ट में कबूल कर लेती हैं तो उन्हें 40 साल तक जेल की सजा हो सकती है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 जेटली के अंतिम संस्कार में 11 VVIPs के फोन जेबकतरों ने उड़ाए, पतंजलि प्रवक्ता ने अमित शाह को टैग कर लिखा- पकड़ सको तो पकड़ लो
2 अवैध संबंध के शक में पत्नी को काट डाला, हाथ में सिर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचा पति
3 अरुण जेटली की शव यात्रा में बाबुल सुप्रियो और केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश समेत कई लोगों के मोबाइल चोरी, केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X