ताज़ा खबर
 

‘अल्लाह इंसानों की शक्ल ना दिखाए’, इतना बोल आयशा ने लगा दी नदी में छलांग; VIDEO वायरल होने पर शौहर गिरफ्तार

बता दें कि आयशा का यह वीडियो वायरल होने के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

facebook, crime newsआयशा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

‘अल्लाह इंसानों की शक्ल ना दिखाए’…इन्हीं बातों को दोहरा कर अहमदाबाद के साबरमती नदी में छलांग लगाने वाली आयशा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जो वीडियो नजर आ रहा है उसमें आयशा नदी के पास बोट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो कहती हैं कि ‘ मेरा नाम आयशा है…मैं जो भी कुछ करने जा रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं। इसमें किसी का दिमाग नहीं है। बस क्या कहें…ये समझ लीजिए कि खुदा की जिंदगी इतनी ही होती है। मुझे इतनी ही जिंदगी बहुत सुकून वाली मिली…और डियर डैड कब तक आप अपनों से लड़ेंगे…अब बस वी-ड्रॉ कर दो, नहीं करना है…आयशा लड़ाइयों के लिए नहीं बनी है…प्यार करते हैं आऱिफ से…उसे ज्यादा परेशान थोड़ी ना करेंगे…अगर उसे आजादी चाहिए तो ठीक है वो आजाद रहे…चलो अपनी जिंदगी तो यहीं तक है।

मैं खुश हूं कि मैं अब अल्लाह से मिलूंगी…उन्हें कहूंगी कि मुझसे गलती कहां हो गई…मां-बाप बहुत अच्छे मिले…दोस्त भी बहुत अच्छे मिले। पर शायद कहीं कमी रह गई। मुझमें या शायद तकदीर में…मैं खुश हूं…सुकून से जाना चाहती हूं अल्लाह से दुआ करती हूं कि अब दोबारा इंसानों की शक्ल ना दिखाए…एक चीज जरुर सीख रही हूं कि मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो…एक तरफा में कुछ हासिल नहीं होता है।

‘कुछ मोहब्बत तो निकाह के बाद भी अधूरी रहती है’

चलो कुछ मोहब्बत तो निकाह के बाद भी अधूरी रहती है। ये प्यारी सी नदी…प्रे करते हैं कि ये मुझे अपने आप में समा ले…और मेरे पीठ पीछे जो भी हो प्लीज ज्यादा बखेड़ा मत करना…मैं हवाओं की तरह हूं, बस बहना चाहती हूं और बहते रहना चाहती हूं..किसी के लिए नहीं रुकना,,,मैं खुश हूं आज के दिन मुझे जिस सवाल के जवाब चाहिए थे वो मिल गए और मुझे जिसको जो बताना था सच्चाई वो बता चुकी हूं..बस काफी है थैंक्यू, मुझे दुआओं में याद करना,,,,क्या पता जन्नत मिले ना मिले…अलविदा

दहेज उत्पीड़न का मामला, पति गिरफ्तार

बता दें कि आयशा का यह वीडियो वायरल होने के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आयशा की शादी आरिफ से साल 2018 में हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही आयशा को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब आयशा अहमदाबाद आई थी तब काफी कोशिशों के बावजूद भी उसका अपने पति से संपर्क नहीं हो पा रहा था जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। अब पुलिस ने इस मामले में आयाशा के पति आरिफ को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी प्रतिक्रिया दी है। बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा, “ये दिल को दहला देनेवाली घटना है…इस तरह की घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मनाक है…समाज को चाहिए कि कारणों पर गौर करे और धार्मिक रंग देने से बचे।” उन्होंने दहेज जैसी कुरीति के खिलाफ सभी वर्ग के लोगों से आगे आने का आह्वान किया।

 

Next Stories
1 ग्रेटर नोएडा: बहन से बात करने पर भाई ने युवक पर चाकू से किये 56 वार, मर्डर से मची सनसनी
2 हाथरस: छेड़छाड़ की शिकायत थाने में की तो दबंगों ने पिता को मार दी गोली, CM योगी का आदेश- कड़ी कार्रवाई हो
3 आइआइटी प्रोफेसर के नाम पर दो कारोबारियों से 80 लाख की ठगी, मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X