ताज़ा खबर
 

पति को पसंद नहीं करती थी, खाने में जहर मिलाया, फिर पत्‍नी ने घोंट दिया उसका गला

महाराष्ट्र के कल्याण में एक 22 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उस महिला ने अपने पति की हत्या की है। महिला का पुलिस से कहना है कि उसे वह पसंद नहीं था और उस शख्स से उसकी जबरदस्ती शादी कराई गई थी और अंततः उसने उसे मारने का फैसला किया।

Author Updated: March 10, 2019 12:31 PM
व्रुशाली ने अपने पित को पहले जहर दिया फिर गला घोंट कर मार दिया।(प्रतीकात्मक फोटो)

गार्गी वर्मा

महाराष्ट्र के कल्याण में एक 22 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उस महिला ने अपने पति की हत्या की है। महिला का पुलिस से कहना है कि उसे वह पसंद नहीं था और उस शख्स से उसकी जबरदस्ती शादी कराई गई थी और अंततः उसने उसे मारने का फैसला किया।कोलसेवाडी पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाली महिला व्रुशाली सालुखे ने अपने 25 वर्षीय पति जगदीश सालुखे को खाने में जहर दिया उसके बाद नायलॉन की रस्सी से उसका घला घोंट दिया। हत्या वाले दिन ही व्रुशाली कोलसेवाडी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके घर में चोर घुस गए और चोरी का विरोध करने पर उसके पति की हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक जब उस शख्स के शव पर कोई चोट का निशान नहीं दिखा और ना ही घर से कोई सामान गायब दिखा तो पुलिस ने जांच जारी रखी इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि जगदीश को जहर दिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उसके गर्दन पर भी गला घोंटने के निशान थे। शुक्रवार को पूछताछ के दौरान व्रुशाली ने हकीकत बताई और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। व्रुशाली के मुताबिक जगदीश से शादी के प्रस्ताव को वह तीन बार ठुकरा चुकी थी लेकिन उसके परिवार वालों ने दबाव डाला और उसे मजबूरन शादी करनी पड़ी।

शादी के बाद दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे।पुलिस के मुताबिक व्रुशाली शादी से पहले भी जगदीश को एक बार जहर दे चुकी थी लेकिन जगदीश को खाने का स्वाद अजीब लगने के कारण उसने खाना थूक दिया था और वह बच गया था। जगदीश कल्याण की किसी फार्मा कंपनी के पैकिंग विभाग में का करता है। व्रुशाली और जगदीश की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जहर वाले टी-पॉट से चाय पिलाकर 21 लोगों को मारने का इल्जाम, महिला सीरियल किलर को मिली यह सजा
2 टीवी चैनल बदलने को लेकर हुई लड़ाई, पति ने गुस्‍से में पत्‍नी को घोंपा चाकू
3 साली संग संबंध बनाना चाहता था जीजा, न्‍यूड तस्‍वीरों से ब्‍लैकमेल करने लगा, गिरफ्तार