ताज़ा खबर
 

यूपी: 2 लड़कियों से गैंगरेप कर VIDEO किया वायरल, शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप

पुलिस ने बताया है कि दोनों लड़कियां बीते 17 नवंबर को अपने स्कूल जा रही थी लेकिन रास्ते में तमंचा दिखाकर उन्हें अगवा कर लिया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। दरिंदों ने इस पूरी घटना का VIDEO भी वायरल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बरेली जिले में 17 और 14 साल की दो लड़कियों के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। इस मामले में बीते गुरुवार (21-11-2019) को पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने थाने में जाकर केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया है कि दोनों लड़कियां बीते 17 नवंबर को अपने स्कूल जा रही थी लेकिन रास्ते में तमंचा दिखाकर उन्हें अगवा कर लिया गया। अगवा करने का आरोप वसीम, सावेज खान, अखलाक खान, आरिफ और आमिर खान पर लगा है। तमंचा दिखाकर यह सभी लड़कियों को गांव से बाहर सुनसान जगह लेकर गये थे जहां इन दोनों के साथ इन सभी ने गैंगरेप किया। इन लोगों ने इस कृत्य का वीडियो बना लिया और लड़कियों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वो इसका VIDEO वायरल कर देंगे।

इस मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो की एक कॉपी जब्त कर ली है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 376D (गैंगरेप) और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बरेली के एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि ‘एक लड़की के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

गैंगरेप का यह वीडियो एक आरोपी ने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हमलोगों ने 5 लोगों क खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है। हम लोग यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि यह वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने से रोका जा सके।’

आपको बता दें कि इसी महीने उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक महिला ने पेड़ से बांध कर अपने साथ गैंगरेप करने का आरोप 6 लोगों पर लगाया था। महिला ने पुलिस में शिकायत करते वक्त बताया था कि बदमाशों ने उसका वीडियो बनाकर उसे ऑनलाइन कर दिया था। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा जताया था।  (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 VIDEO: विवाद सुलझाने पहुंचे DM ने युवक को जड़ा थप्पड़, सुरक्षाकर्मियों ने भी किये हाथ साफ
2 मां-बेटे को गोलियों से भून डाला था, 5 साल बाद 16 लोगों को आजीवन कारावास, घायल भाई की गवाही पर दर्ज हुआ था मुकदमा
3 ‘किस-किस ने हाईवे कॉन्ट्रैक्टर से मांगे घूस’, केंद्रीय मंत्री ने सांसदों, विधायकों का ऑडियो, वीडियो क्लिप CBI, ED को सौंपा, कहा, जांच कर बताओ
ये पढ़ा क्या?
X