ताज़ा खबर
 

2 घंटे में 2 बार लुटी अस्‍मत, रेप के बाद ज‍िनसे मदद मांगी, उन्‍हीं ने क‍िया गैंगरेप

सड़क पर घूम-घूम कर अपनी रिंग बेचने में नाकाम रहने पर यह महिला रात के वक्त सड़क के रास्ते फिर से स्टेशन की तरफ चलने लगी।

बाद में इस लड़की ने थाने में केस दर्ज कराया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई में 19 साल की एक लड़की की 2 घंटे में 2 बार अस्मत लूटी गई। इस खबर के उजागर होने के बाद सभी अचरज में हैं। बताया जा रहा है कि तीन अलग-अलग लोगों ने दो स्थानों पर इस महिला के साथ रेप किया। इस मामले में 23 फरवरी को थाने में केस दर्ज कराया गया था और पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो अपनी कुछ रिश्तेदारों के साथ यहां आई थीं। 18 फरवरी को स्टेशन पर उनकी ट्रेन छूट गई। इसके बाद वो अकेले ही दूसरी ट्रेन पकड़ कर महाराष्ट्र के थाणे जिला स्थित एक स्टेशन पर पहुंची थीं। रात को वो इसी स्टेशन पर सो गई थीं। अगले दिन वो दूसरी ट्रेन पकड़ कर फिर किसी अन्य रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने एक महिला भीखारी से मदद मांगते हुए कहा कि उन्हें पैसों के लिए अपनी रिंग बेचनी है। लेकिन वो रिंग को बेच नहीं सकीं।

सड़क पर घूम-घूम कर अपनी रिंग बेचने में नाकाम रहने पर यह महिला रात के वक्त सड़क के रास्ते फिर से स्टेशन की तरफ चलने लगी। रात करीब 8.30 बजे उन्होंने एक ऑटो ड्राइवर से उन्हें पास के रेलवे स्टेशन पर ड्रॉप करने के लिए कहा। महिला के मुताबिक ऑटो का ड्राइवर उन्हें स्टेशन ले जाने के बजाए एक खंडहरनुमा बिल्डिंग में ले गया जहां उनके साथ बलात्कार किया गया। घटना के बाद ऑटो चालक फरार हो गया।

थोड़ी देर बाद रात करीब 10 बजे मोटरसाइकिल से जा रहे 2 लोगों से इस महिला ने मदद मांगी और नजदीकी रेलवे स्टेशन तक पहुंचाने की गुहार लगाई। आरोप है कि मदद के नाम पर दोनों ने महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाया और फिर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ गैंगरेप किया।

इस मामले में 23 फरवरी को केस दर्ज कराया गया। महिला के द्वारा आरोपियों की डिटेल दिये जाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Next Stories
1 Delhi Violence: खुलासा; छेनू और नासिर गैंग ने दिल्ली में भड़काई हिंसा! 12 उपद्रवियों की हुई पहचान
2 मुर्दाघर के बाहर बराबर था सोलंकी और नास‍िर का दर्द! एक ने बेटा खोया, दूसरे ने भाई
3 हिंदू हो? बच गए, बोलो जय श्रीराम- दंगाई भीड़ से बाल-बाल बचे पत्रकार की आपबीती
Mahabharat Episode:
X