ताज़ा खबर
 

समलैंगिक युवक को मिली इतनी यातना कि सुसाइड कर लिया

वो अपने काम में काफी दक्ष था इसलिए उसे नेल आर्टिस्ट की एडवांस्ड ट्रेनिंग दी गई थी। पुलिस के मुताबिक अविंशु के साथ कार्यस्थल पर कोई समस्या नहीं थी।

CRIME, CRIME NEWSयुवक ने अंतिम बार फोन पर अपने दोस्त से बातचीत की थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘दरअसल सभी मेरे व्यवहार की वजह से मुझसे नफरत करते हैं। मैं हमेशा अपनी भावनाओं को कंट्रोल करता हूं लेकिन मेरे पीछे लोग मुझसे नफरत करते हैं और मेरे मजाक भी उड़ाते हैं। मैं प्यार चाहता हूं लेकिन लोग मेरा इस्तेमाल करते हैं।’ यह शब्द उस समलैंगिक लड़के के हैं जिसने लोगों की यातनाओं से तंग आकर खुदकुशी कर ली और आत्मघाती कदम उठाने से पहले उसने फेसबुक पर अपना दर्द बयां किया। जानकारी के मुताबिक 19 साल का यह लड़का चेन्नई स्थित एक स्पा में काम करता था। इस लड़के ने परेशानियों से तंग आकर समुद्र में छलांग लगा दी। इस मामले में नीलंकारी पुलिस ने केस भी दर्ज किया है और इस मौत की जांच कर रही है।

2 जुलाई को अविंशु पटेल ने अपने फेसबुक पेज पर यह पोस्ट लिखा और बताया कि किस तरह उन्हें परेशान किया गया। हालांकि उन्होंने इसके लिए किसी भी शख्स का नाम लेकर उसे जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने लिखा कि ‘मैं समलैंगिक हूं…सभी जानते हैं कि मैं एक लड़का हूं…लेकिन जिस तरह से मैं चलता हूं..सोचता हूं…महसूस करता हूं और बातचीत करता हूं…यह एक लड़की की तरह है। जो लोग भारत में रहते हैं वो इसे पसंद नहीं करते।’ इस युवक ने यह खतरनाक कदम उठाने के लिए अपने परिवार वालों से भी माफी मांगी है।

पुलिस के मुताबिक अविंशु ने 2 जुलाई की शाम करीब 5 बजे मुंबई में अपने एक दोस्त से मोबाइल पर संपर्क किया था और उससे कहा था कि वो खुद को खत्म करने जा रहा है। इन दोनों के बीच झगड़े की वजह से पिछले एक महीने से बातचीत बंद थी लेकिन इन दिन अविंशु ने अपने दोस्त को फोन किया था। करीब 10 बजे अविंशु ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। अगली सुबह जब अविंशु के मैनेजर ने उसे फोन किया तो एक पुलिस अधिकारी ने यह फोन उठाया और बताया कि अविंशु की मौत हो चुकी है। इसकी सूचना मिलने के बाद स्पा केंद्र ने अविंशु के घरवालों की मदद की ताकि वो चेन्नई आकर अविंशु का मृत शरीर मुंबई ले जा सकें। अविंशु इस स्पा के साथ पिछले तीन महीने से काम कर रहा था। वो अपने काम में काफी दक्ष था इसलिए उसे नेल आर्टिस्ट की एडवांस्ड ट्रेनिंग दी गई थी। पुलिस के मुताबिक अविंशु के साथ कार्यस्थल पर कोई समस्या नहीं थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: लग्जरी कार से तस्करी करते थे बाप-बेटे, पुलिस ने जब्त किया हथियारों का जखीरा
2 सिद्धरमैया ने कहा- इस्तीफा देने वाले विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग करेगी कांग्रेस
3 होम लोन नहीं चुका पा रहा था कपल, पहले 16 महीने की बेटी का गला घोंटा, फिर खुद को लगा ली आग
ये पढ़ा क्या?
X