ताज़ा खबर
 

17 साल के लड़के ने नाबालिग का 100 बार रेप किया, बाथटब में बच्चे को दिया जन्म, हुई कार्रवाई

अस्पताल आने के बाद उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि किसी ने उनके घर के सामने इस बच्चे को छोड़ दिया है।

लड़की के साथ 100 बार रेप किया गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

17 साल के इस लड़के पर आरोप है कि उसने 11 साल की अपनी नाबालिग रिश्तेदार के साथ करीब 100 बार बलात्कार किया। नाबालिग लड़की इस दौरान प्रेग्नेंट हो गई। अब इस नाबालिग लड़की ने घर के Bathtub में अपने बच्चे को जन्म दिया है। बीते मंगलवार को आरोपी लड़के के पिता नवजात बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। ‘KSDK-TV’ की रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल आने के बाद उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि किसी ने उनके घर के सामने इस बच्चे को छोड़ दिया है। इसके बाद प्रशासन जब इस युवक के घर जांच करने के लिए पहुंची थी सारी सच्चाई उजागर हो गई है।

इस पिता के 17 साल के लड़के ने पुलिसिया पूछताछ में कबूल किया कि उसने अपनी 11 साल की रिश्तेदार का 100 बारे रेप किया है और बाद में उसने बच्चे को जन्म दिया है। यह मामला Missouri का है। यहां के St. Joseph Hospital में जिस बच्चे को लेकर Francisco Javier Gonzalez-Lopez पहुंचे थे वहां पुलिस वालों को उनकी बातों पर शक हो गया था इसीलिए वो उनके घर पर आगे की जांच करने पहुंचे थे।

घर आने के बाद सारी सच्चाई उजागर होने पर Francisco Javier Gonzalez-Lopez ने कहा कि उन्हें 11 साल की मासूम के साथ होने वाली यौन हिंसा का पता नहीं था और बच्चे के जन्म के बाद ही उन्हें इस बारे में खबर मिली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को तुरंत गिरप्तार कर लिया। लड़के पर दुष्कर्म, कुकर्म और यौन अपराध के लिए फर्स्ट डिग्री चार्ज लगाया गया है।

उसे 25,000 डॉलर का बॉन्ड भी भरना होगा। वहीं आरोपी के पिता पर भी बच्चे की सुरक्षा को खतरे में डालने का चार्ज लगाया गया है तथा उन्हें भी 10,000 रुपए का बॉन्ड भरना होगा। यह भी बताया जा रहा है कि यह दोनों इस देश में अवैध तरीके से रह रहे थे और अब पुलिस इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Stories
1 Video: गलत तरीके से छू रहा था, लड़की ने बीच बाजार पुलिस वाले को जूते से पीटा
2 VIDEO: बिहार में भोजपुरी सिंगर Akshara Singh के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, कुर्सियां उछाली और चले लात-घूंसे
3 यूपी: भाई ने बहन को प्राइवेट पार्ट पर मारी गोली, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप
Coronavirus LIVE:
X