ताज़ा खबर
 

17 साल की लड़की का पांच लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध किया तो बाल काटे

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली में 6 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप की भयानक घटना सामने आई थी। रेप के बाद आरोपी बच्ची को अधमरी हालत में झाड़ियों में छोड़ फरार हो गया था।

अब थाने ने संबंधित लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

दिल्ली में 17 साल की एक लड़की के साथ दो अलग-अलग जगहों पर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। गंभीर बात यह भी है कि जिन पांच शैतानों ने इस लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया उसमें से 2 लड़के पीड़ित लड़की के भाई के दोस्त थे। रेप की यह घटना पिछले हफ्ते की है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठे हैं। ‘दैनिक भास्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की तो केस दर्ज करने के बजाए पुलिस परिजनों को एक थाने से दूसरे थाने का चक्कर कटवाने लगी। पुलिस यह पता लगाने में जुट गई कि यह केस किस थाने का है?

आखिरकार पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट डीडीयू अस्पताल में कराया गया। इसके बाद वहां पुलिस आई और इस मामले में केस दर्ज कराया जा सका। पुलिस के वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ही थाना क्षेत्र का मामला सुलझ सका। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है और 2 अन्य लड़कों की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक इन पांचों लड़कों ने लड़की के साथ दो अलग-अलग जगहों पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जब लड़की ने उनका विरोध किया तो इन सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और उसके बाल भी काट दिए। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली में 6 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप की भयानक घटना सामने आई थी। रेप के बाद आरोपी बच्ची को अधमरी हालत में झाड़ियों में छोड़ फरार हो गया था। बच्ची पर जब राहगीरों की नजर पड़ी तब उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी शख्स बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: जातिगत टिप्पणी का विरोध किया तो दलित छात्र को जमकर पीटा, नाक से निकला खून और आंख में लगी चोट
2 नींद में सोया समझ गलत तरीके से छूने लगा, फ्लाइट में छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार
3 नाचने के लिए डांसर को बुलाया था, पैसा मांगी तो रेप कर मार डाला
IPL 2020 LIVE
X