ताज़ा खबर
 

बेटे को मूवी टिकट देकर कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी, लड़के ने किया रेप और पिता भी नप गए

मामले में इंस्पेक्टर ने कहा, 'आरोपी किशोर और उसके पिता को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक, पिता ने मूवी का टिकट देते हुए जिंदगी के मजे लेने की सलाह दी थी।

रेप के मामले की प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पिता को फिल्मी डायलॉग बोल खुश करना भारी पड़ गया। गुजरात के अहमदाबाद में एक पिता ने बेटे को मूवी के टिकट दिए और कहा कि जा जी ले अपनी जिंदगी। बस इसके बाद बेटे पर एक 16 साल की लड़की ने रेप का मामला दर्ज करा दिया। इतना ही नहीं, इस अपराध में लड़के के पिता पर भी इस केस में सहयोग करने के लिए केस दर्ज हुआ है।

दरअसल, इस केस में लड़का भी नाबालिग है। उसकी उम्र 17 साल है। पिता ने बेटे को मूवी की टिकटी दीं और कहा, जीले अपनी जिंदगी। आरोप है कि, इसके बाद आरोपी फिल्म देखने जाता है और यहीं पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के बाद उसका बलात्कार करता है। मामले में चांदखेड़ा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और लड़के पिता भी नप गए हैं। लड़की के चाचा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

पुलिस में दी शिकायत के अनुसार, चाचा ने बताया, ’11 जुलाई की रात जब मैं वॉशरूम जाने के लिए उठा देखा कि वहां का दरवाजा अंदर से बंद था। किसी के अंदर से निकलने के इंतजार में बाहर कुछ देर रुका रहा। जब देर लगी तो बाहर से ही दरवाजा पीटने लगा। थोड़ी देर बाद दरवाजा खुला तो देखा कि एक लड़का भतीजी के साथ अंदर था और मुझे देखते ही वहां से भाग निकला। अंदर भतीजी रो रही थी’।

शिकायत के अनुसार, चाचा को उसकी भतीजी ने बताया, ‘आरोपी ने लड़की से कहा था कि अभी दोनों ही नाबालिग हैं। बालिग होते ही दोनों शादी कर लेंगे’। इसके अलावा इसी रिपोर्ट में आरोपी लड़के के पिता को भी शामिल किया गया है। आरोप है कि, ‘ लड़के के पिता ने नाबालिग पर संबंध बनाने का दबाव बनाया था। नवंबर 2018 में ही पिता ने लड़के को टिकट दिए थे। इसके बाद ही लड़के ने घटना को अंजाम दिया। लड़की के चाचा ने आरोप लगाया कि, वह डरा धमकाकर लड़की के साथ कई पर बलात्कार कर चुका है।

मामले में इंस्पेक्टर ने कहा, ‘आरोपी किशोर और उसके पिता को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक, पिता ने मूवी का टिकट देते हुए जिंदगी के मजे लेने की सलाह दी थी। जिससे वारदात को अंजाम देने के लिए बेटा प्रोत्साहित हुआ। इसी के आधार पर लड़के के पिता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दाऊद इब्राहिम का भतीजा रिजवान कासकर गिरफ्तार, गुजरात के कारोबारी से मांग रहा था रंगदारी
2 पति ने चांटा मारा तो भड़की महिला, 5 साल के बेटे और 3 साल की बेटी को जिंदा जला खुद को भी लगा ली आग
3 संभल के बाद फर्रुखाबाद में भी पुलिस पर हमला, चोरों को पकड़ने गई टीम को गांव वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा