ताज़ा खबर
 

दिल्ली: मोतीनगर में नाबालिग से गैंगरेप, 12 घंटे तक वारदात के बाद पीड़िता को सड़क पर छोड़ गए आरोपी

पीड़िता ने बताया कि एक घर में मेड है। शहर में नई है, जिसके चलते उसे अपना पता याद नहीं है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 11, 2019 12:01 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में ईएसआई अस्पताल के पास एक खाली भूखंड में 2 लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की से गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने करीब 12 घंटे तक वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वे पीड़िता को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बसई दारापुर के रहने वाले हैं आरोपी: पुलिस के मुताबिक, यह वारदात सोमवार (9 सितंबर) को हुई। आरोपी नौकरी दिलाने के बहाने पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए और गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान रवि (25) और अंकित (24) के रूप में हुई, जो बसई दारापुर के रहने वाले हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

National Hindi Khabar, 11 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अस्पताल के सुरक्षाकर्मी ने दी थी जानकारी: बताया जा रहा है कि ईएसआई अस्पताल के सुरक्षाकर्मी ने सोमवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचित किया कि अस्पताल के पास एक लड़की को अकेले छोड़ दिया गया है। इसके बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

मेड का काम करती है पीड़िता: पीड़िता ने बताया कि एक घर में मेड है। शहर में नई है, जिसके चलते उसे अपना पता याद नहीं है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, ‘‘पीड़िता राशन का सामान लेने सोमवार सुबह नौ बजे बाजार गई थी। रास्ते में आरोपियों ने लड़की को बेहतर वेतन व रहने की सुविधा के साथ नौकरी का प्रस्ताव दिया। इसके बाद वे उसे अस्पताल के पीछे एक भूखंड में ले गए और गैंगरेप किया।

तीन महीने पहले दिल्ली आई थी किशोरी: पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता पश्चिम बंगाल की मूल निवासी है और वह नौकरी की तलाश में तीन महीने पहले दिल्ली आई थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: अस्पताल कैंपस में लड़की को 12 घंटों तक बंधक बना कई बार गैंगरेप, बदहवास हालत में मिली नाबालिग
2 पार्टनर के अफेयर से दुखी थी, ब्रेस्ट पर जहर लगा मां ने बच्चे को दूध पिला मार डाला
3 झारखंड: जबरन धर्म परिवर्तन करा रहा था पादरी, 2 साथियों समेत गिरफ्तार, जमीन हड़पने की कोशिश का भी आरोप