ताज़ा खबर
 

बाथरुम में बच्चे को जन्म दिया फिर हत्या कर पर्स में डाल लिया, यूं पकड़ी गई नाबालिग

इस घटना के अगले ही दिन नाबालिग अपने घर में चक्कर खाकर गिर गई। इसके बाद उसकी मां ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

नाबालिग मां ने अपने बच्चे को जन्म के थोड़ी ही देर बाद मार कर उसे पर्स में डाल लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

16 साल की नाबालिग लड़की ने बाथरुम में बच्चे को जन्म दिया फिर उसकी हत्या कर उसे पर्स में डाल लिया। इस नाबालिग पर सेकेंड डिग्री मर्डर का चार्ज लगाया गया है। ‘WXYZ’ की रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक घर के बाथरुम में बच्चे को जन्म देने के बाद लड़की ने उसे तौलिये में लपेटा फिर उसके गर्दन पर कई घांव भी दिये।

अपने बच्चे की हत्या के बाद उसने उसे पर्स में डाला और उसे अपने बेडरुम के एक आलमीरे में डाल छिपा दिया। Michigan के Detroit की इस घटना के बारे में सुनकर सभी हैरान हैं। नाबालिग ने अपने एक दिन के बच्चे की हत्या 21 फरवरी, 2019 को की थी।

इस घटना के अगले ही दिन नाबालिग अपने घर में चक्कर खाकर गिर गई। इसके बाद उसकी मां ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इस पूरे मामले का खुलासा हो गया।

अस्पताल में अधिकारियों के सामने कबूल किया कि कैसे उसने अपने बच्चे को जन्म देने के बाद उसकी हत्या कर उसे ठिकाने लगाया। 16 साल की लड़की के कबूलनामे से सभी हतप्रभ थे।

अदालत में Wayne County prosecutor ने बताया कि ‘ लड़की के कबूलनामे के बाद उसके घर की तलाशी ली गई। पुलिस ने नाबालिग के घर की तलाशी ली तो उसने मृत बच्चे को आलमीरे से ढूंढ निकाला।’ Detroit के Juvenile Detention Center में इस मामले की सुनवाई चल रही है। फिलहाल इस नाबालिग को उसके मां के साथ रहने की इजाजत दी गई है।

नाबालिग की पहचान उजागर नहीं की गई है। लड़की की एक पड़ोसी ने ‘Click On Detroit’ से बातचीत के दौरान कहा कि ‘मुझे आशा है कि उसने ऐसा नहीं किया होगा। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि उसने यह सबकुछ किया होगा।’

इस मामले में पुलिस अब लड़की के बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े जाने पर उसपर नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने का चार्ज लगाया जाएगा। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाबालिग को घर में अकेला देख जानकार ने कर डाला रेप, फिर उतार दिया मौत के घाट, ऐसे हुआ खौफनाक वारदात का खुलासा
2 भाभी को जहर खिलाकर देवर ने किया रेप, सास-ससुर और पति समेत कई पर दर्ज हुआ केस
3 गर्ल्स स्कूल में सरकारी टीचर ने किया छात्रा का रेप, परेशान बाप ने बिजली के टॉवर पर फांसी लगाकर दी जान
ये पढ़ा क्या?
X