ताज़ा खबर
 

अगवा कर किया गैंगरेप, खाली घर में छोड़ भाग गए बदमाश

जब पुलिस घटना खाली मकान में पहुंची तो लड़की के हाथ बंधे हुए थे और चेहरा कपड़े से ढका हुआ था।

Updated: June 21, 2019 9:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार (21 जून 2019) को नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है। तितावी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बघरा गांव में चार बदमाश 16 वर्षीय लड़की को घर के बाहर से उठा ले गए और एक खाली पड़े मकान में गए। जहां बदमाशों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। इस घटना की जानकरी शुक्रवार को पुलिस द्वारा सामने आई। पुलिस ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को हुई और लड़की बाद में तितावी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बघरा गांव में एक खाली घर से बरामद की गई। जब पुलिस घटना खाली मकान में पहुंची तो लड़की के हाथ बंधे हुए थे और चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। थाना प्रभारी एस कुमार ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और लड़की को चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया है।

दूसरी ओर, इस घटना को लेकर पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठ रहे हैं। थाना प्रभारी एस कुमार ने बताया कि बघरा के पुलिस चौकी के प्रभारी जितेन्द्र पंवार को लापरवाही के मामले में निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को नाबालिग के अपरहण की ये दूसरी घटना है। पहली घटना शुक्रवार सुबह उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में सामने आई। यहां देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक हत्या ईंट से कुचल कर की गई।

दरअसल, शुक्रवार सुबह घर के बाहर बिस्तर पर 12 वर्षीय बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने ढूंढ़ने का प्रयास किया। जिसके बाद गांव के बाहर उसके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर उसका रक्त रंजित शव बरामद हुआ। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे। शव देखने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले पर पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आई जी जोन एस के भगत ने बताया कि चार टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा।

Next Stories
1 मध्य प्रदेशः ऑनलाइन ठगी का नया ठिकाना- एफबीआई की मदद लेगी एमपी पुलिस
2 दलित किशोरी को घर से अगवा कर हत्या, बदमाशों ने ईंट से सिर कुचला, रेप की आशंका
3 प्रेमी जोड़े को जबरन अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया, फिर विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल
ये पढ़ा क्या?
X