ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    RLM+ 0
    OTH+ 0
  • छत्तीसगढ़

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    JCC+ 0
    OTH+ 0
  • मिजोरम

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    MNF+ 0
    OTH+ 0
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    BSP+ 0
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    BJP+ 0
    TDP-Cong+ 0
    TRS-AIMIM+ 0
    OTH+ 0

* Total Tally Reflects Lead + Win

साथ पढ़ने वाली लड़कियों का स्कूल में ही किया रेप, जानें क्यों ‘राक्षस’ कहला रहा यह 16 साल का लड़का

प्रोसिक्यूटर क्रिस्टीना रोड्स का कहना है कि मेल्टन ने लड़कियों की न्यूड तस्वीरें खिंची, जिसके बाद उसने लड़कियों को ब्लेकमेल कर उनका रेप किया। रोड्स के मुताबिक मेल्टन का शिकार हुईं 2 लड़कियां डिप्रेशन में जाकर सूसाइड करने के बारे में सोच रही थीं।

16 वर्षीय मेसेन मेल्टन लॉस वेगास के रिज हाई स्कूल का स्टूडेंट है।(photo source- youtube)

लॉस वेगास में एक 16 वर्षीय स्टूडेंट पर करीब दो दर्जन यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज हुए हैं। इनमें अपहरण और चाइल्ड पॉर्न से लेकर 3 रेप के मामले भी शामिल हैं। स्टूडेंट पर आरोप है कि उसने साथ पढ़ने वाली 4 लड़कियों का बलात्कार किया है। आरोपी स्टूडेंट का नाम मेसेन मेल्टन बताया गया है। बुधवार को आरोपी लड़के के केस की सुनवाई दौरान प्रोसिक्यूटर क्रिस्टीना रोड्स ने मेसेन मेल्टन को उसके कुकर्मों की वजह से ‘राक्षस’ बताया है। 16 वर्षीय मेसेन मेल्टन लॉस वेगास के रिज हाई स्कूल का स्टूडेंट है। मेल्टन ने अपने साथ पढ़ने वाली 4 स्टूडेंट्स का बलाकार किया है। बलात्कार के अलावा मेल्टन पर यौन उत्पीड़न संबंधी दो दर्जन मामले दर्ज हैं। मेसेन ने 2 लड़कियों का रेप स्कूल के ग्राउंड में किया तो 2 लड़कियों का रेप उसने अपने घर में किया, जब मेसेन मेल्टन के पिता घर से बाहर गए हुए थे।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोसिक्यूटर क्रिस्टीना रोड्स का कहना है कि मेल्टन ने लड़कियों की न्यूड तस्वीरें खिंची, जिसके बाद उसने लड़कियों को ब्लेकमेल किया और उनका रेप किया। रोड्स के मुताबिक मेल्टन का शिकार हुईं 2 लड़कियां डिप्रेशन में जाकर सूसाइड करने के बारे में सोच रही थीं। इस वजह से प्रोसिक्यूटर ने मेल्टन को ‘राक्षस’ बताया है।

प्रोसिक्यूटर क्रिस्टीना रोड्स ने सुनवाई के दौरान बताया कि मेसेन मेल्टन ने एक साल में 15 वर्ष से लेकर 18 वर्ष तक की लड़कियों का रेप किया है। मेल्टन को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था। रोड्स ने बताया कि आरोपी लड़के ने उन्हीं लोगों को अपना शिकार बनाया जिन्हें वह पहले से जानता था।

मेसेन मेल्टन को पिछले साल घर में नजरबंद किया गया था, लेकिन इस हफ्ते अदालत में सुनवाई के दौरान, एक जज ने उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। साथ ही 2 लाख डॉलर जमानत तय की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी ने मेल्टन की जमानत चुका दी थी। कोर्ट में केस चलने के दौरान मेल्टन को रिज हाई स्कूल से निकाल दिया गया था। मेल्टन ने बाद में पालो वर्डे हाई स्कूल में एडमिशन लिया था। जहां बाकी स्डूटेंस के परिजनों ने स्कूल की प्रिंसिपल को मेल्टन के क्रिमिनल रिकॉर्ड के बारे में मेल कर बताया। हालांकि प्रिंसिपल के किसी तरह के रिप्लाई के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App