ताज़ा खबर
 

हरियाणा में 16 वर्षीय लड़की को शांदी का झांसा देकर 70 हजार में बेचा, कथित तौर पर किया रेप

पुलिस अधीक्षक सुरिंदर भोरिया ने कहा कि लड़की को सोनीपत से मुक्त कराया गया और इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता करनाल के घरौंदा की रहने वाली है।

Author करनाल | August 29, 2019 7:06 PM
rape, crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा में शादी का झांसा देकर 16 वर्षीय लड़की के अपहरण और उसे 70 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न भी किया गया। पुलिस अधीक्षक सुरिंदर भोरिया ने कहा कि लड़की को सोनीपत से मुक्त कराया गया और इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता करनाल के घरौंदा की रहने वाली है। घरौंदा पुलिस थाने के प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि लड़की चार अगस्त से लापता थी और उसके परिजन ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि लड़की को बिचौलिए के जरिए रोहतक जिले के 25 वर्षीय युवक दीपक को 70 हजार रुपए में ‘बेचा’ गया और उसे सोनीपत ले जाया गया,जहां उसका यौन शोषण किया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के मोबाइल फोन से उसकी लोकेशन का पता लगाया गया और एक सप्ताह पहले उसे किराए के एक घर से मुक्त कराया गया जहां वह दीपक के साथ मिली।

दीपक,उसके रिश्तेदार और उनके एक अन्य सहयोगी को सोनीपत से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कुछ धन नकद दिया था और शेष धन दो बिचौलियों के खातों में भेजा था। ये बिचौलिए लड़की के गांव से थे। उन्होंने बताया कि दो बिचौलियों को भी गिरफ्तार किया गया और सभी आरोपियों के खिलाफ पॉकसो के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चिदंबरम पर बोलीं इंद्राणी, गिरफ्तारी अच्छी खबर है लेकिन रद्द होनी चाहिए कार्ति चिदंबरम की जमानत
2 6 बच्चे ड्रग्स की वजह से ही मरे, दिलचस्प है शिकंजे में आई दिल्ली की सबसे बूढ़ी ड्रग्स डीलर की कहानी
3 मॉब लिंचिग: Whatsapp पर फैली अफवाह, 200 लोगों ने बीच बाजार महिला को निर्वस्त्र कर पीटा