ताज़ा खबर
 

मां-बेटे को गोलियों से भून डाला था, 5 साल बाद 16 लोगों को आजीवन कारावास, घायल भाई की गवाही पर दर्ज हुआ था मुकदमा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में सुगन के दूसरे बेटे सुरेंद्र को भी गोली लगी थी, उसे गंभीर चोटें आई थीं लेकिन जान बच गई। सुरेंद्र ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया था कि करीब 30 हथियारबंद लोगों ने उसकी मां और भाई को गोलियों से छलनी कर दिया था।

औरैया में छात्रा का अपहरण, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा में एक महिला और उसके बेटे की हत्या के पांच साल पुराने मामले में 16 लोगों को सजा देने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला हरियाणा के हिसार का है। इन सभी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। अभियोजन पक्ष के मुताबिक, 51 वर्षीय सुगन और उनके 30 वर्षीय बेटे कुलदीप को आपसी रंजिश के चलते गोलियों से भून दिया गया था। यह वारदात 15 मार्च 2014 को अंजाम दी गई थी।

30 लोगों के खिलाफ लगाया था आरोपः प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में सुगन के दूसरे बेटे सुरेंद्र को भी गोली लगी थी, उसे गंभीर चोटें आई थीं लेकिन जान बच गई। सुरेंद्र ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया था कि करीब 30 हथियारबंद लोगों ने उसकी मां और भाई को गोलियों से छलनी कर दिया था, इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

IPC और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्जः शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। दोषी करार दिए गए लोगों की पहचान शमशेर सिंह, सतबीर, राजबीर, राकेश, सुमित, ईश्वर, सुभाष, अमित, राजेंद्र सिंह, रमेश कुमार, विजय, राज कुमार, भूप सिंह, अनिल, वीरेंद्र उर्फ बंटी और सुशील के रूप में हुई है। ये सभी बालक गांव के ही रहने वाले हैं।

क्राइम ग्राफ पर लगाम बड़ा चैलेंजः हरियाणा में अपराध की दर लगातार बढ़ती जा रही है। खासतौर से महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर लगाम कसना खट्टर सरकार के लिए लंबे समय से चुनौती बना हुआ है। राज्य में आए दिन हत्या और रेप के मामले सामने आते हैं। इस मसले पर विपक्ष भी लगातार बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमले कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘किस-किस ने हाईवे कॉन्ट्रैक्टर से मांगे घूस’, केंद्रीय मंत्री ने सांसदों, विधायकों का ऑडियो, वीडियो क्लिप CBI, ED को सौंपा, कहा, जांच कर बताओ
2 Bihar: मुर्गे की हत्या के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तारी में दिन-रात एक कर रही पुलिस
3 हिंदू बन 11 साल से नोएडा में छिपा था 50 हजार का इनामी, फिरौती नहीं मिलने पर किया था मासूम का कत्ल
ये पढ़ा क्या?
X