ताज़ा खबर
 

15 साल की बच्ची ने Boy Friend संग मिल पिता को मार डाला, पहले नींद की दवा पिलाई, फिर 10 बार चाकू से गोदा और लगा दी आग

बेंगलुरु के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वी धनंजय कुमार ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि दोनों ने मिलकर सोए हुए पिता को पहले चाकू घोंपा फिर जला कर मार डाला।

Author बेंगलुरु | Published on: August 20, 2019 11:05 AM
बेंगलुरु के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वी धनंजय कुमार ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि दोनों ने मिलकर सोए हुए पिता को पहले चाकू घोंपा फिर जला कर मार डाला। pic. credit- indian express

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां 15 वर्षीय एक लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते से नाखुश पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात में उसके दोस्त ने भी उसका साथ दिया। बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार (19 अगस्त) को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ने मिलकर पिता को उस वक्त मार डाला जब वो सो रहे थे। पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले चाकू घोंपा, फिर जला डालाः बेंगलुरु के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर वी धनंजय कुमार ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि दोनों ने मिलकर सोए हुए पिता को पहले चाकू घोंपा फिर जला कर मार डाला। इस वारदात को अंजाम देने में मदद करने वाले लड़की के ब्वॉयफ्रेंड की उम्र 18 वर्ष है। लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी-बेटे को स्टेशन छोड़कर आए थे पिताः प्राप्त जानकारी के मुताबिक जब लड़की के पिता पुडुचेरी में एक शादी अटैंड करने जा रहे उसके भाई और मां को रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस आए तो लड़की ने कथित तौर पर पहले अपने पिता के दूध में कुछ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद जब उन्हें नींद आ गई तो ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

धुआं देख पड़ोसियों ने बुलाई पुलिसः इसके बाद दोनों ने मिलकर 41 वर्षीय शख्स की लाश को खींचकर बाथरूम तक ले गए और वहीं आग लगा दी। जब पड़ोसियों ने धुआं निकलता देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया। सूचना मिलते ही दोनों मौके पर पहुंचे, जब वे अंदर पहुंचे तो एक शव बरामद हुआ, जिस पर करीब चाकू से 10 वार किए हुए थे।

Delhi Yamuna River Flood Alert Live Updates: दिल्ली में बाढ़ का खतरा, ताजा जानकारी के लिए क्लिक करें

National Hindi News, 20 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कड़ी पूछताछ पर उगला सचः जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने अलग-अलग बयान दिये। जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया। लड़की ने बताया कि पिता उसके रिश्ते से दुखी थे। हाल ही में जब उन्होंने दोनों को एक मॉल में साथ देखा था तो वे उसे पकड़कर घर ले आए थे। इसी से नाराज होकर उसने पिता को मारने की योजना बनाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जांच के घेरे में NIA के तीन बड़े अफसर, हाफिज सईद से जुड़े केस में दो करोड़ रुपए मांगने का आरोप
2 16 साल तक बेटी से रेप करता रहा बाप, कई बार हुई गर्भवती तो मां ने धमकी देकर चुप करा दिया
3 बॉयफ्रेंड के लिए 15 साल की लड़की ने रेत दिया बाप का गला, बोली- आजादी चाहिए थी