ताज़ा खबर
 

15 साल के भाई ने 10 साल की बहन का किया रेप, गर्भवती हुई तब हुआ खुलासा

चिकित्सकों ने कहा है कि 10 साल की बच्ची 8 महीने की गर्भवती है और अब उसका गर्भपात नहीं कराया जा सकता है।

Author Updated: November 12, 2019 9:35 AM
बताया जा रहा है कि इस लड़के ने एक बार अपनी बहन का रेप किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

10 साल की इस नाबालिग लड़की ने सबसे पहले अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। बच्ची की मां उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई। यहां चिकित्सकों ने विभिन्न जांच प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद जब उसकी मां को बताया कि उनकी बच्ची गर्भवती है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची 8 महीने की प्रेग्नेंट है।

इसके बाद बच्ची ने अस्पताल में खुलासा किया कि उसके 15 साल के भाई ने उसका रेप किया है। रेप केस का खुलासा होने के बाद चिकित्सकों ने तुरंत इस मामले को स्पेशल वुमेन पुलिस स्टेशन यानी महिला थाने को सूचित किया। ‘Daily Mail’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को कुछ पता नहीं है कि उसके साथ क्या हुआ। बताया जा रहा है कि उसके भाई ने एक बार उसके साथ रेप किया था।

पुलिस ने लड़की और उसके घरवालों की पहचान गुप्त रखी है। Argentine के Misiones में रहने वाला यह परिवार अपनी बच्ची के साथ हुए इस वाकये से काफी अचंभित है। इस केस की जांच फिलहाल judge Marcela Leiva और प्रॉसिक्यूटर Maria Laura Alvarez कर रहे हैं।

Department of Social Development की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना के सामने आने के बाद लड़की के परिजनों ने उसके भाई को घर से निकाल दिया है। Ministry of Social Development की प्रमुख Ana Maria Pereira ने बताया है कि ‘अब काफी देर हो चुकी है और बच्ची का गर्भपात नहीं कराया जा सकता है।’

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की मां ने कहा है कि उन्हें अपनी बेटी के यौन उत्पीड़न और उसके प्रेग्नेंट होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। यह मामला काफी संवेदनशील इसलिए भी है क्योंकि अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी उसका भाई भी अभी नाबालिग है लिहाजा उसपर शायद ही कोई चार्ज लगे।

अर्जेन्टीना (Argentina) के कानून के मुताबिक आरोपी नाबालिग लड़के की कस्टडी अभी उसकी चाची को दी गई है तथा उसे वहां से बाल सुधार गृह में भेजा गया है। बता दें कि पीड़ित लड़की के 4 भाई हैं और अभी सभी लड़के city of Posadas के Santa Rita में रह रहे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साधु जैसे कपड़े पहन मंदिर में रहने वाले को आंखें फोड़कर मार डाला, हाथ-पैर बांध खेत में फेंक दी लाश
2 शराब पीने से रोका तो पत्नी को काट डाला, डिब्बे में सिर रख थाने पहुंचा पति
3 प्रेमिका की हत्या के बाद टुकड़े कर नदी में फेंक दिया, इस मशहूर संत ने पकड़े जाने के बाद कबूल जुर्म
जस्‍ट नाउ
X