ताज़ा खबर
 

‘लॉकडाउन के दौरान 14 साल की लड़की से कई बार हुआ गैंगरेप’, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

इस मामले में पुलिस ने 3 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि गैंगरेप के इस मामले में कुछ और प्रवासी मजदूर शामिल हैं।

लड़की का कहना है कि कई बार उनके साथ गैंगरेप हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

लॉकडाउन के दौरान 14 साल की लड़की से कई बार रेप हुआ। पीड़ित नाबालिग लड़की ने अब अपनी आपबीती सुनाई है। जिसके बाद इस मामले में पुलिसिया जांच शुरू हो गई है। यह मामला केरल के कोच्चि का है। अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में लड़की ने काउंसिलिंग सेशन के दौरान खुलासा किया है। दरअसल लड़की के स्कूल में एक काउंसिलिंग सेशन चलाया गया था जहां शिक्षकों ने यह नोटिस किया कि लड़की के व्यवहार में काफी बदलाव आया है।

काउंसिलिंग के दौरान लड़की ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसके साथ कई बार गैंगरेप किया गया। इस खुलासे के बाद पुलिस को इस मामले में सूचित किया गया। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि अप्रैल के महीने से लड़की को कई बार शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने लड़की का यौन शोषण उसके घर पर ही किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की के माता-पिता जब काम पर चले जाते थे तब यह आरोपी दिन के वक्त लड़की के साथ गलत काम किया करते थे।

इस मामले में पुलिस ने 3 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि गैंगरेप के इस मामले में कुछ और प्रवासी मजदूर शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि गैंगरेप के अन्य आरोपी फरार हो गए हैं।

पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि गैंगरेप के आरोपी लड़की के घर में ही किराये पर रहते थे और वहीं पर उसका यौन शोषम किया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान 24 साल के शाहिद, 29 साल के फरहाद खान और 28 साल के हनीफ के तौर पर हुई थी। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Stories
1 यूपी में पत्रकारों पर जारी है प्रहार! सिर्फ रतन सिंह, विक्रम जोशी ही नहीं पिछले 2 सालों में कई पत्रकारों की हुई हत्या
2 Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह की विसरा का 20 फीसदी ही सुरक्षित, कैसे खुलेगा रहस्य?
3 यूपी: कोविड अस्पताल ने निकाल ली किडनी? नाले में मरीज का शव मिलने पर परिजनों का बड़ा आरोप
ये पढ़ा क्या?
X