ताज़ा खबर
 

घर के 5 सदस्यों को गोलियों से भून डाला, 14 साल के लड़के का खौफनाक खूनी खेल

इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद इस लड़के ने मंगलवार को पुलिस को फोन कर वहां बुलाया और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

महज 14 साल की उम्र में इस लड़के ने ऐसा खौफनाक खूनी खेल खेला जिसे जानकर आप सिहर उठेंगे। एक के बाद एक 5 कत्ल करने वाला यह लड़का अब पुलिस की हिरासत में है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। यूनाइटेड स्टेट के अलाबामा में 14 साल का एक लड़का अपने परिवार के साथ रहता था। कुछ दिनों पहले ना जाने क्यों इस लड़के के दीमाग पर ऐसा फितूर सवाल हो गया जिसने कई लाशें बिछा दीं।

एल्कमोन्ट स्थित एक घर में रहने वाले इस लड़के ने बीते सोमवार (02-09-2019) की देर रात को अपने घर के 5 सदस्यों को गोलियों से भून डाला। इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद इस लड़के ने मंगलवार को पुलिस को फोन कर वहां बुलाया और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

Limestone County sheriff ने ट्विटर पर इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें फोन करने वाले 14 साल के लड़के ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की गोली मारकर हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

लड़के ने इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 9mm के हैंडगन का इस्तेमाल किया। हत्या के बाद उसने यह बंदूक घर से कुछ ही दूर पर ले जाकर फेंक दिया। अब पुलिस इस हैंडगन को बरामद करने की कोशिशों में जुटी हुई है।

पुलिस ने लड़के की पहचान उजागर करने से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि लड़के को हिरासत में ले लिया गया है। लड़के ने अभी तक यह नहीं बताया है कि आखिर क्यों उसने इस भयानक हत्याकांड को अंजाम दिया है..?

आपको बता दें कि अमेरिका में बंदूक से होने वाली खूनी हिंसाओं की खबरें अक्सर सामने आती हैं।  कुछ ही दिनों पहले अमेरिका के टेक्सास में रेस्टुरेंट में भी गोलीबारी हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक हर साल यहां 36,000 लोग गोली लगने की वजह से मारे जाते हैं। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 यूपी: तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की से रेप, तीन सगे नाबालिग भाई गिरफ्तार
2 नोएडा: बांह पर बना है ‘बॉबी देओल’ का टैटू, सड़ी हालत में मिली लाश का नहीं मिल रहा सुराग
3 ‘झूठे आरोप’ से तंग SI ने थाने की छत से ही लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में लिखी ये बात, वायरल हुई दर्दनाक चिट्ठी
ये पढ़ा क्या?
X