ताज़ा खबर
 

नाबालिग से 7 महीने तक हुआ गैंगरेप, गर्भवती हुई तो पता चला दरिंदों में उसका दादा भी शामिल

इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने लड़की के अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों से भी पूछताछ की है।

नाबालिग लड़की ने काउंसिलिंग के दौरान भयानक कहानी बयां की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

14 साल की नाबालिग लड़की 7 महीने तक दरिंदगी का शिकार होती रही। 4 लोग इस लड़की के साथ गैंगरेप करते रहे और वो सिर्फ इसलिए जुबान नहीं खोल पाई क्योंकि वो मानसिक रुप से विक्षिप्त है। जब सामूहिक दुष्कर्म की वजह से लड़की गर्भवती हो गई तब इस मामले का खुलासा हो गया। यह भी पता चला कि इस घृणित काम में लड़की का दादा भी शामिल था। शर्मसार करने वाली यह वारदात तमिलनाडु की है। इस मामले में शामिल सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है और चिकित्सक लगातार उसकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। जिन चार दरिंदों को पुलिस ने पकड़ा है उनमें 49 साल का पी सेलवराज, 51 साल का टी सेलवराज, 57 साल का मुथु और 45 साल का रामराज शामिल है। पता चला है कि पी सेलवराज 2 बार पंचायत अध्यक्ष रह चुका है।

वो राजनीतिक पार्टी डीएमके (DMK) के किसान मोर्चे का डिप्टी ऑर्गनाइजर भी रह चुका है। टी सेलवराज चाय की दुकान चलाता है। मुथु पेशे से दूध का वेंडर है और रामराज पेट्रोल पंप पर काम करता है।

नाबालिग लड़की के पिता की मौत पहले ही चुकी थी और वो अपनी मां और दादा जी के साथ रहती है। लड़की की मां दैनिक मजदूरी करती हैं। बताया जा रहा है कि जब उसकी मां मजदूरी के लिए बाहर जाती थी तब उसका दादा मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था।

उसने 7 महीने तक लड़की का यौन शोषण किया। लड़की के गर्भवती होने की बात सबसे पहले उसकी मां को पता चली। अस्पताल में चिकित्सकों ने बताया कि लड़की 20 हफ्ते प्रेग्नेट है।

इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने लड़की के अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों से भी पूछताछ की है। अब पुलिस इन चारों दरिदों को उनकी करततूत की सजा दिलाने में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 लड़कों की ड्रेस पहन लड़की को ले भागी, पकड़ाई तो बोली- शादी करना चाहते हैं
2 UP: शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, सिपाही बोला- शारीरिक संबंध बनाओ तो तुम्हारे फेवर में लगा दूंगा रिपोर्ट
3 पुणे: बुर्का पहनी महिला से धर्म पूछा और फिर देने लगी गालियां, यूएस मूल की महिला पर केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X