ताज़ा खबर
 

Rajasthan: अलवर में चाय पीते ही बेहोश हो गए 14 लोग, मेले में मच गया हड़कंप

राजस्थान में अलवर जिले में बाबा मोहनदास के मेले में चाय पीने के बाद कुछ महिलाओं समेत 14 लोग बेहोश हो गए। इन लोगों को भिवाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।

Author जयपुर | Published on: October 15, 2019 4:42 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान में अलवर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के भिवाडी थाना क्षेत्र में सोमवार की रात चाय पीने के बाद कुछ महिलाओं समेत 14 लोग बेहोश हो गए जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अलवर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ओमप्रकाश मीणा ने मंगलवार ( 15 अक्टूबर) को बताया कि सोमवार की रात बाबा मोहनदास के मेले में आए 15 श्रद्धालुओं ने एक थड़ी पर चाय पी थी।

चाय में अफीम मिले होने से हुआ नशाः इसके बाद उन्होंने बेहोशी महसूस होने की शिकायत की। इन लोगों को भिवाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। आठ लोगों को बाहर रेफर किया गया है। मीणा ने बताया कि चाय में संभवत: अफीम मिली होने के कारण श्रद्धालुओं को नशा हो गया था जिसकी जांच की जा रही है। चाय के नमूने को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।
National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बड़ी संख्या में आते हैं श्रद्धालुः उन्होंने बताया कि मेले में राजस्थान के अलावा हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में चाय पीने से एक ही परिवार के पांच लोगों के बेहोश होने का मामला सामने आया था।
विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

आनन-फानन में अस्पताल में कराए गए भर्तीः जानकारी के मुताबिक परिवार के सभी सदस्य सुबह की चाय पी रहे थे तभी एक-एक करके सभी लोग धीरे-धीरे बेहोश होने लगे। इसके बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी बेहोश हुए लोगों को सीएससी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी की स्थिति सामान्य हुई। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 संबंध बनाते वक्त पत्नी की जीभ काट हो गया फरार, पति पर पहली पत्नी को जिंदा जलाने का भी है आरोप
2 मकान मालिक ने की Law Student की हत्या, तहखाने में लाश दफना करा दिया प्लास्टर, क्राइम स्पॉट देख पुलिसवाले भी कांपे
3 ड्रग तस्करों को पकड़ने गई थी टीम, माफियाओं ने 14 पुलिस वालों को जिंदा जला दिया
जस्‍ट नाउ
X