ताज़ा खबर
 

ड्रग तस्करों को पकड़ने गई थी टीम, माफियाओं ने 14 पुलिस वालों को जिंदा जला दिया

माफियाओं और पुलिस के बीच हुई इस झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्रग माफियाओं ने पुलिस की 2 गाड़ियों को देखते ही देखते आग के हवाले कर दिया।

वीडियो में पुलिस की गाड़ियां धूं-धूं कर जलती नजर आ रही हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

ड्रग तस्करों ने इस बार पुलिस वालों को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। खबर है कि इन तस्करों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला बोल कर माफियों ने 14 पुलिस वालों को जिंदा जला दिया। इतना ही नहीं इस घटना में 3 पुलिस वाले गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए। जानकारी के मुताबिक पांच ट्रकों में 42 अधिकारियों को ड्रग माफियों पर कार्रवाई के लिए भेजा गया था।

लेकिन वहां 30 से ज्यादा हथियारबंद तस्कर पहले से ही मौजूद थे और उन्होंने पुलिस टीम पर अचानक हमला बोल दिया। जानकारी के मुताबिक मैक्सिको के Aguililla स्थित El Aguaje के एक घर में पुलिस की टीम बीते सोमवार (14 अक्टूबर, 2019) की रात करीब 8 बजे वारंट लेकर पहुंची थी।

Michoacán state police के मुताबिक यहां पहले से मौजूद हथियारबंद लोगों ने अचानक पुलिस वालों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में कई पुलिस वालों को गोलियां लगीं। माफियाओं ने करीब 14 पुलिस वालों को उनकी गाड़ी के साथ ही आग के हवाले कर दिया।

माफियाओं और पुलिस के बीच हुई इस झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्रग माफियाओं ने पुलिस की 2 गाड़ियों को देखते ही देखते आग के हवाले कर दिया। दरअसल जिस वक्त पुलिस पर यह हमला हुआ उस वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स ने अपने मोबाइल पर इसका वीडियो बनाया। इधर पब्लिक सेफ्टी मंत्रालय की तरफ से यहां कहा बताया गया है कि 6 पुलिस वाले अब तक लापता है।

इस पूरी हिंसा के ग्राफिक इमेज भी सामने आया है इसमें दिखा रहा है कि कई पुलिस वाले जमीन पर गिरे पड़े हैं। The Jalisco New Generation नाम के ड्रग तस्कर संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है और दूसरे पुलिस वालों को खुलेआम धमकी भी दी है कि वो ऐसी गलती ना करें। इधर Michoacán के गर्वनर Silvano Aureoles Conejo ने कहा कि इस घटना के बाद सभी जरुरी उपाय किये जा रहे हैं।

माफियाओं द्वारा मैसेज छोड़े जाने के बारे में उन्होंने कहा कि ड्रग माफिया अक्सर पुलिस वालों को कन्फ्यूज भी करते हैं इसलिए जरुरी है कि पहले इस मामले की पूरी जांच की जाए। इस हमले के बाद इस इलाके को सुरक्षा बलों ने पूरी तरह से घेर लिया है और जगह-जगह चेक प्वाइंट्स लगाए गए हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बड़े भाई को नया ट्रैक्टर मिला तो भड़क उठा छोटा भाई, धारदार हथियार से कर दिए पिता के टुकड़े-टुकड़े
2 मां की हत्या कर लाश के साथ गया स्नैक और स्प्रिंग रॉल खरीदने, बाद में जंगल में जला डाला
3 मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केसः पुलिस ने गिरफ्तार किया हत्याकांड का मुख्य आरोपी