ताज़ा खबर
 

‘2 साल से पापा के दोस्त कर रहे हैं रेप’, 30 लोगों से दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने बताई भयानक आपबीती

लड़की के मुताबिक उसके घर पर अक्सर उसके पिता के कई सारे दोस्त आते रहते थे। छुट्टियों के दौरान घर पर आने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाती थी।

crime, crime news, rapeछुट्टियों के दिनों में लड़की के घर में लोगों का आना-जाना काफी बढ़ जाता था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘2 साल से पापा के दोस्त रेप कर रहे हैं।’ 12 साल की इस नाबालिग लड़की ने रोंगटे खड़ी कर देने वाली आपबीती जाहिर की है। पुलिस का मानना है कि सातवीं क्लास की छात्रा के साथ हुई इस बर्बरता में उसके पिता में शामिल हैं। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने नाबालिग के पिता और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस इस घिनौनी कृत्य में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पता लगा रही है।

जानकारी के मुताबिक केरल के मालापुरम की रहने वाली इस नाबालिग के साथ कुल 30 लोगों ने रेप किया है। इस मामले में पुलिस ने Protection of Children from Sexual Offences यानी पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले के खुलासे के बाद बच्ची को बाल कल्याण गृह में भेजा गया है।

लड़की के साथ हैवानियत की बात उस वक्त उजागर हुई जब उसकी स्कूल की शिक्षिका ने यह गौर किया कि बच्ची अक्सर क्लास में मौजूद नहीं रहती और काफी परेशान भी रहती है। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने चाइल्ड लाइन से संपर्क किया और बच्ची के व्यवहार के बारे में उन्हें बताया।

लड़की के बारे में सूचना मिलने पर चाइल्ड लाइन के अधिकारियों ने बच्ची से बातचीत की। इस दौरान लड़की ने बताया कि ‘उसके साथ उसके पिता के दोस्तों ने कई बार बलात्कार किया। लड़की के मुताबिक ‘जब वो 10 साल की थी तब से ही वो यौन प्रताड़ना का शिकार हो रही है।’ लड़की के इस खुलासे के बाद उसे तुरंत काउंसिलिंग के लिए भेज दिया गया।

मजिस्ट्रेट के सामने भी लड़की का बयान दर्ज किया गया है। चाइल्ड लाइन के एक सदस्य ने कहा कि लड़की के मुताबिक उसके घर पर अक्सर उसके पिता के कई सारे दोस्त आते रहते थे।

छुट्टियों के दौरान घर पर आने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाती थी। कई लोगों पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की फिलहाल सुधार गृह प्रबंधन की देखरेख में है और अब इस मामले में पुलिस आगे की कानूनी तफ्तीश में जुट गई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ’15 साल की उम्र में पैसे लेकर मां ने कराया रेप’, मशहूर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
2 ‘2 लड़के रखवाली करते 1 वीडियो बनाता और बाकी नाबालिग से रेप’, स्कूल में बंधक बना लड़की से हैवानियत
3 पत्नी की लाश टुकड़े-टुकड़े करने वाले ने फिल्में और क्राइम सीरियल देख की थी वारदात, कुछ काम नहीं आया
IPL 2020 LIVE
X