ताज़ा खबर
 

गुजरात: 12 साल की बहन से 3 भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा; केस दर्ज

कुछ दिनों पहले लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गईं। जहां परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने बताया कि लड़की 4 महीने की गर्भवती है।

rape, sister, brotherइस मामले में पुलिस ने लड़की के 3 भाइयों पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक तस्वीर।

इधर गुजरात में 12 साल की बहन से 3 भाइयों ने दुष्कर्म किया। नवसारी जिले के उप पुलिस अधीक्षक बीएस मोरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के साथ उसके 3 नाबालिग चचेरे भाइयों ने 5 महीने तक दुष्कर्म किया। लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में खुलासा हुआ कि लड़की 4 महीने की गर्भवती थी। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सभी लड़के 18 साल से कम उम्र के हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लड़की के पिता खेत में मजदूरी करते हैं। लड़की के साथ उसके चचेरे भाई ने सबसे पहले उस वक्त दुष्कर्म किया जब वो घर पर अकेली थी। इसके बाद उसने अपने दो अन्य भाइयों को इसके बारे में बताया। जिसके बाद इन दोनों लड़कों ने भी लड़की को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद कई दिनों तक लड़की के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

कुछ दिनों पहले लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गईं। जहां परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने बताया कि लड़की 4 महीने की गर्भवती है। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार और लड़की का बयान दर्ज कर मुकदमा दायर कर लिया है।

इसी जिले में 13 साल की एक औऱ लड़की के साथ उसके चचेरे भाई के दोस्त ने दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म की यह घटना 3 अक्टूबर की है। पुलिस का कहना है कि आऱोपी लड़के ने लड़की की कुछ गंदी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

इस मामले में पुलिस ने 21 साल के लडके को गिरफ्तार किया है। लड़के का कोरोना टेस्ट करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां को उनके एक रिश्तेदार ने लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर दी जिसके बाद उन्होंने इस मामले में केस दर्ज कराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: दलित लड़की से छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा, पीड़िता और परिजनों पर केस भी दर्ज कराया; विधायक ने शेयर किया VIDEO
2 ओडिशा: ऑनलाइन नहीं हो पा रहे थे कनेक्ट तो जज आधी रात चल पहुंचे कोर्ट, दहेज के मामले में मेजर को भेजा कस्टडी में
3 पिता ने मासूम बेटी से किया रेप, फिर गूगल पर सर्च किया- बच्ची जब सांस न ले तो क्या करें…
ये पढ़ा क्या?
X