ताज़ा खबर
 

यूपी: PUBG का एक्शन दोहराने के लिए बच्ची को मार भूंसे में ठूंस दिया, नाबालिग पकड़ाया

उस दिन PUBG खेलने के बाद उसने उसमें दिखाए गए एक दृश्य को दोहराने के लिए बच्ची को गर्दन से पकड़कर उठा लिया और इसी दौरान बच्ची की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी के मामा को भी गिरफ्तार किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

12 साल के इस लड़के ने पहले मोबाइल पर PUBG गेम खेला और फिर एक भयानक वारदात को अंजाम दिया। मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बीते 3 अप्रैल, 2020 को कठवारी गांव की रहने वाली 4 साल की बच्ची का शव भूंसे अंदर से मिला था।

इससे पहले 2 अप्रैल से ही बच्ची गायब थी और उसके पिता शमशेर ने उसे तलाशने की भरपूर कोशिश भी की थी। अगले ही दिन बच्ची का शव मिलने के बाद यहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को भी इस पूरे मामले की जानकारी उस वक्त दी गई थी। पुलिस ने बच्ची का पोस्टरमार्टम कराया था जिससे पता चला था कि उसकी मौत दम घुटने से हुई है। हालांकि उसके शरीर पर कहीं भी किसी अन्य चोट के निशान नहीं थे।

बच्ची की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को उसके पिता ने बताया कि उनका किसी के साथ किसी भी तरह की कोई रंजिश नहीं थी। जल्दी ही पुलिस को बच्ची के घर में रहने वाले एक शख्स सोहन के बारे में भी पता चला। हालांकि सोहन ने इस मामले में अपनी संलिप्ता से साफ इनकार कर दिया।

जिस जगह से पुलिस को बच्ची का शव मिला था वहां पुलिस को चप्पल मिला जिसके बाद पुलिस का शक सोहन पर गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर सोहन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सोहन ने पुलिस को बताया कि उसका नाबालिग भांजा हाल ही में घर आय़ा हुआ था। उसे PUBG खेलने की आदत थी।

उस दिन PUBG खेलने के बाद उसने उसमें दिखाए गए एक दृश्य को दोहराने के लिए बच्ची को गर्दन से पकड़कर उठा लिया और इसी दौरान बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची की मौत से डरे हुए नाबालिग ने यह बात अपने मामा यानी सोहन को बताई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर शव को भूंसे में ठूंस कर छिपा दिया। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के मामा सोहन को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 लॉकडाउन में प्रेमिका के साथ रह रहा था, पत्नी ने पकड़ लिया तो पति ने छत से फेंका
2 कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी! यूपी में आशा कार्यकर्ता को पीटा, हरियाणा में पहरा दे रहे प्रहरी की उंगलियां काटीं
3 कर्नाटक: CM की मनाही के बावजूद बोले BJP विधायक, ‘जमातियों को गोली मार देना चाहिए’