ताज़ा खबर
 

प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोका तो भड़क गया 10वीं का छात्र, टीचर को चाकू और लाठी से किया लहूलुहान

गेस्ट टीचर ने नकल करने से मना किया तो छात्र को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने कॉपी फाड़ दी और छात्र परीक्षा कक्ष से बीच में ही भाग गया। थोड़ी देर बाद अपने पिता के साथ पहुंचा और टीचर पर हमला बोल दिया।

घटना का पुलिस जांच कर रही है। (indian express file)

मध्य प्रदेश के एक स्कूल में शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां शिवपुरी जिले के एक गांव में 10वीं कक्षा के छात्रों की प्री-बोर्ड परीक्षा चल रही थी। इसमें ड्यूटी पर तैनात गेस्ट टीचर ने एक छात्र को नकल करने से रोका तो छात्र और उसके पिता ने हमला बोल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीचर पर लाठी और चाकू से हमला कर दिया। शिक्षक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कॉपी फाड़कर भाग गया छात्रः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गेस्ट टीचर ने नकल करने से मना किया तो छात्र को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने कॉपी फाड़ दी और छात्र परीक्षा कक्ष से बीच में ही भाग गया। थोड़ी देर बाद अपने पिता के साथ पहुंचा और टीचर पर हमला बोल दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित शिक्षक का नाम प्रागीलाल मौर्य बताया जा रहा है।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अस्पताल में चल रहा इलाजः शिक्षक का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। इस घटना से लोग हैरान हो गए। छात्र और उसके पिता की करतूत से स्कूल प्रबंधन भी हैरान रह गया। फिलहाल गेस्ट टीचर का इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

तैयारी परखने के लिए होती है प्री-बोर्डः गौरतलब है कि कुछ दिनों बाद मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन की 10वीं की बोर्ड परीक्षा होने वाली है। इससे पहले छात्रों की तैयारी का स्तर जांचने के लिए प्री-बोर्ड परीक्षा आयोजित की जाती है। इससे छात्रों को अपने स्तर का आकलन करने में मदद मिलती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रिश्वत नहीं मिलने पर VDO और ग्राम प्रधान की करतूत? बर्थ सर्टिफिकेट में 4 साल के बच्चों की उम्र कर दी 104 वर्ष
2 Facebook पर 6 हजार फॉलोअर्स देख भड़का पति, पत्नी को फोन पर बिजी देख गला घोंट डाला, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज
3 मुंबई में बैठ अमेरिकियों को प्रतिबंधित दवाएं बेचते थे बदमाश, फर्जी कॉल सेंटर पर Mumbai Police की दबिश से हुआ खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X