ताज़ा खबर
 

चौपाल: संयम जरूरी

जब से उड़ी में आतंकवादी हमला हुआ है भारतवासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं और भारत सरकार को भी चाहिए कि उड़ी के गुनहगारों को सबक सिखाया जाए। लेकिन भारतीय टीवी मीडिया जिस तरह टीआरपी के लिए लगातार कार्यक्रमों में कह रहा है कि […]

Author Published on: September 27, 2016 5:24 AM
सेना के शहीद।

जब से उड़ी में आतंकवादी हमला हुआ है भारतवासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं और भारत सरकार को भी चाहिए कि उड़ी के गुनहगारों को सबक सिखाया जाए। लेकिन भारतीय टीवी मीडिया जिस तरह टीआरपी के लिए लगातार कार्यक्रमों में कह रहा है कि भारत की युद्ध रणनीति ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की रहेगी या भारत खुफिया तरीके से हमला करेगा, यह बेहद गैर-जिम्मेदाराना है। मीडिया को चाहिए कि वह फिलहाल लड़ाई से संबंधित कोई बात न करे और युद्ध से जुड़ी बातों को न उछाले। हमें यकीन है कि भारतीय सेना हर प्रकार से सक्षम है। वह पाकिस्तान को सबक सिखा कर उड़ी हमले का बदला जरूर ले लेगी। तब तक सभी देशवासियों को संयम रखने की आवश्यकता है।
’सौरभ बहुगुणा, नई दिल्ली

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चौपाल: बजट की पटरी
2 चौपाल: आशा और निराशा
3 चौपाल: गर्व के बावजूद
ये पढ़ा क्या?
X