ताज़ा खबर
 

राहत का सफर

डीटीसी बसें और मेट्रो रेल आज दिल्ली की जीवन रेखाएं हैं। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार लगभग दो हजार नई बसें खरीदने जा रही है जिससे जनता को कुछ राहत मिल सकती है। बशर्ते ये बसें यहां की आबादी और सड़कों आदि को ध्यान में रख कर और पूरी पारदर्शिता से खरीदी जाएं। पिछली […]

Author Updated: July 6, 2015 5:28 PM

डीटीसी बसें और मेट्रो रेल आज दिल्ली की जीवन रेखाएं हैं। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार लगभग दो हजार नई बसें खरीदने जा रही है जिससे जनता को कुछ राहत मिल सकती है। बशर्ते ये बसें यहां की आबादी और सड़कों आदि को ध्यान में रख कर और पूरी पारदर्शिता से खरीदी जाएं।

पिछली सरकार द्वारा खरीदी गर्इं लो-फ्लोर बसें कीमतों, रंग, आकार और अन्य तकनीकी खामियों से काफी विवादित रही हैं। इससे पूर्व वर्ष 2007 तक की पहली बसें उपयोगिता और रोजगार आदि की दृष्टि से इनसे कहीं बेहतर थीं।

इसलिए ‘आप’ सरकार इस पर हर क्षेत्र के दक्ष इंजीनियरों, विभाग के अनुभवी चालकों और जागरूक लोगों की राय से सर्वहित में एक अच्छी मिसाल कायम कर सकती है।
वेद मामूरपुर, नरेला, दिल्ली

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें- https://www.facebook.com/Jansatta

ट्विटर पेज पर फॉलो करने के लिए क्लिक करें- https://twitter.com/Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories