ताज़ा खबर
 

चौपाल : नापाक इरादे

इसका मतलब क्या हुआ? इससे साफ है कि पाक ही हमारे देश में आतंकवाद फैला रहा है। उनहत्तर साल से भारत के खिलाफ नफरत घोल रहे पाक के इरादे आज भी नापाक लग रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 18, 2016 00:11 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने से पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सदमा पहुंचा है, ऐसा वे कह रहे हैं। दूसरी ओर कश्मीर में उपद्रवियों के साथ सुरक्षा बल सख्ती से निपट रहे हैं तो उस पर भी पाक सरकार भारत के राजदूत से जवाब तलब कर रही है। आखिर इसका मतलब क्या हुआ? इससे साफ है कि पाक ही हमारे देश में आतंकवाद फैला रहा है। उनहत्तर साल से भारत के खिलाफ नफरत घोल रहे पाक के इरादे आज भी नापाक लग रहे हैं।

पाकिस्तान दुनिया भर में आतंकवादियों की पनाहगाह के तौर पर पहले ही बदनाम है। कश्मीर में भी उपद्रव फैलाने के मामले में उसी पर संदेह किया जा रहा है। पाक अपनी भलाई के लिए नकारात्मक सोच को जेहन से निकाले और दुनिया की सकारात्मक विचारधारा से जुड़ कर अच्छाई का परिचय दे, ताकि खुद उसके यहां और एशिया तथा विश्व के अन्य देशों में बढ़ती आतंकी गतिविधियों पर विराम लग सके।

महेश नेनावा, गिरधर नगर, इंदौर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App