ताज़ा खबर
 

गौरी और शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर में आप हो सकते हैं एक रात के मेहमान, जानिए कैसे?

ऐक्टर शाहरुख खान और उनकी इंटीरियर डिजाइन पत्नी गौरी खान के दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित आवास में आप 13 फरवरी, 2021 की रात गुजार सकते हैं। इस घर को खुद गौरी खान ने ही डिजाइन किया है।

shahrukh khanAirbnb की वेबसाइट से ली गई तस्वीर

कभी आपने शाहरुख खान के घर को अंदर से देखा है? शायद नहीं। लेकिन अब आपको उनके घर में एक रात गुजारने का मौका मिल सकता है। ऐक्टर शाहरुख खान और उनकी इंटीरियर डिजाइन पत्नी गौरी खान के दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित आवास में आप 13 फरवरी, 2021 की रात गुजार सकते हैं। इस घर को खुद गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। भले ही शाहरुख खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अब मुंबई में ही रहते हैं, लेकिन दिल्ली से उनकी तमाम यादें जुड़ी हैं और इस घर को वह अकसर याद करते हैं। यही नहीं आज भी जब वह दिल्ली आते हैं तो अपने इसी आवास में ठहरते हैं। यही नहीं यहां आपको शाहरुख खान की जिंदगी से जुड़ी तमाम चीजें भी देखने को मिल जाएंगी।

यदि आप शाहरुख खान के इस आवास में रहने का अवसर भुनाना चाहते हैं तो फिर आपको www.airbnb.com/d/homewithopenarms पर जाना होगा और आवेदन करना होगा। इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर, 2020 है। इस अवसर के लिए लकी व्यक्ति का फैसला एक सेलेक्शन कमिटी द्वारा लिया जाएगा, जिसमें शाहरुख खान की पत्नी गौरी भी शामिल होंगी।

इसका नतीजा 15 दिसंबर, 2020 को घोषित किया जाएगा। यहां यह बात ध्यान देने की है कि शाहरुख खान के घर में सिर्फ दो लोगों को ही रात गुजारने का अवसर प्रदान किया जाएगा। इस दौरान शाहरुख के घर में मौजूद लग्जरी कार का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और दिल्ली की अन्य लोकेशंस तक पिकअप और ड्रॉप की सुविधा भी मिलेगी।

स्टे के दौरान मिलेंगी ये सुविधाएं: यही नहीं यहां ठहरने पर डिनर की व्यवस्था भी होगी। यही नहीं शाहरुख खान की पसंदीदा फिल्में देखने का भी मौका मिलेगा। यह पहला मौका है, जब किसी बॉलिवुड सिलेब्रिटी के घर में किसी आम व्यक्ति को रहने का मौका मिलेगा। अमेरिकी वैकेशन रेंटल ऑनलाइन कंपनी Airbnb ने यह मौका दिया है। यह कंपनी दुनिया भर में लॉजिंग, होम स्टे, टूरिज्म एक्सपीरियंस के ऑफर देती है। 18 नवंबर से इस घर में रात गुजारने के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यदि आप भी शाहरुख खान के फैन हैं और उनकी जिंदगी के तमाम पहलुओं को जानना चाहते हैं तो फिर आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।

दिल्ली को आज भी अपना घर मानते हैं गौरी और शाहरुख: दिल्ली और यहां स्थित अपने घर को लेकर शाहरुख खान और गौरी कहते हैं, ‘हमारे दिलों में दिल्ली का विशेष स्थान है और यह हमेशा हमारे लिए घर की तरह रहेगा। हम जब भी दिल्ली जाते हैं तो फिर अपने शुरुआती दिनों की याद आ जाती है। हमें खुशी है कि हम Airbnb के साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं कि दिल्ली वाले हमारे लिए घर में लोगों की मेहमाननवाजी की जाए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BPCL में सरकार की हिस्सेदारी खरीदने में वेदांता ने दिखाई दिलचस्पी, जानें- किसकी है यह कंपनी
2 मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ तीसरे नंबर पर पहुंचे एलन मस्क, जानें किस नंबर पर मुकेश अंबानी
3 लक्ष्मी विलास बैंक के संकट का फोर्टिस वाले सिंह ब्रदर्स से भी है कनेक्शन, जानें- कैसे डूबा 94 साल पुराना बैंक
यह पढ़ा क्या?
X