ताज़ा खबर
 

You and Realme Days: सेल में Realme C1, Realme 2 Pro पर डिस्‍काउंट, साथ में ढेरों ऑफर्स

कस्टमर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलवा Flipkart और Amazon से खरीददारी कर पाएंगे। कंपनी दिनों के हिसाब से प्रोडक्ट खरीदने वालों को ऑफर्स देगी।

You and Realme Days सेल चार दिन चलेगी।

ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिए एक और सुनहरा मौका है। Realme ने You and Realme Days सेल शुरू की है। कंपनी की यह सेल 4 फरवरी से शुरू होगी। यह चार दिन चलेगी। जोकि 7 फरवरी तक डिस्काउंट के साथ शॉपिंग कर सकते हैं। इसके तहस कंपनी के कुछ स्मार्टफोन पर बड़े ऑफर्स मिलेंगे। कंपनी ने इसके लिए MobiKwik के साथ पार्टनरशिप भी की है। जिसके तहत कस्टमर्स को 15 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। कस्टमर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com के अलवा Flipkart और Amazon से खरीददारी कर पाएंगे। कंपनी दिनों के हिसाब से प्रोडक्ट खरीदने वालों को ऑफर्स देगी।

सेल के पहले दिन यानी कि 4 फरवरी को कस्टमर Realme U1 खरीदने पर कंपनी की बड्स फ्री में ले सकेंगे। हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को टाइम का खासा ध्यान रखना पड़ेगा। स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे, 3 बजे और 6 बजे खरीदना पड़ेगा। हालाकिं कंपनी ने साफ कहा है कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

सेल के दूसरे दिन यानी कि 5 फरवरी को Realme C1 खरीदने वालों को 500 रुपए का मूवी वाउचर फ्री में दिया जाएगा। हालांकि मूवी टिकट का फायदा उन्हें ही मिल पाएगा, जिनका नाम लकी ड्रॉ में निकलेगा। लकी ड्रॉ निकलने की तारीख सेल खत्म होने के अगले दिन 8 फरवरी है। वहीं, इसके अलगे दिन यानी सेल के तीसरे दिन Realme 2 Pro खरीदने वालों को 500 रुपए की कीमत के गूगल प्ले के वाउचर्स दिए जाएंगे। हालांकि इसमें भी फैसला लकी ड्रॉ से किया जाएगा। सेल के आखिरी दिन Realme Tech Backpacks खरीदने वालों को भी Realme Buds फ्री में दिए जाएंगे। इसके लिए दोपहर 12 बजे, 3 बजे और 6 बजे खरीददारी करनी पड़ेगी।

वहीं, इसके अलावा Realme.com के अलवा Flipkart और Amazon से Realme U1 खरीदने वालों को 1000 रुपए कम में मिलेगा। कंपनी ने कीमत में कटौती भी की है। जबकि Realme C1 यह फोन 9699 में पड़ेगा। इसके अलावा Realme 2 Pro का 4जीबी रैम और 64 जीबी वैरियंट वाले मॉडल को सेल के दौरान एक्सचेंज में खरीदने पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी।

Next Stories
1 मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ने पिछले हफ्ते कमाए 668 करोड़ रुपये, ये हैं टॉप-10 कंपनियां
2 7th Pay Commission: अंतरिम बजट से बढ़ गई इन कर्मचारियों की सैलरी, जानिए कितने का फायदा!
3 7th Pay Commission: जानिए मोदी सरकार के आखिरी बजट की अहम बातें
चुनावी चैलेंज
X