ताज़ा खबर
 

यस बैंक की सभी सेवाएं 18 मार्च को शाम 6 बजे से हो जाएंगी चालू, बैंक ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Yes Bank services restarted: बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हम बुधवार यानी 18 मार्च, 2020 से अपनी सभी सेवाओं को दोबारा से शुरू करेंगे। 19 मार्च से आप हमारी 1,132 शाखाओं में से किसी भी ब्रांच में विजिट कर सकते हैं।

yes bankप्रतीकात्मक तस्वीर

Yes Bank services restarted: संकट में घिरे यस बैंक की सेवाएं 18 मार्च, 2020 की शाम 6 बजे से सुचारू तौर पर चलने लगेंगी। खुद बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हम बुधवार यानी 18 मार्च, 2020 से अपनी सभी सेवाओं को दोबारा से शुरू करेंगे। 19 मार्च से आप हमारी 1,132 शाखाओं में से किसी भी ब्रांच में विजिट कर सकते हैं। हमारी सभी डिजिटल एवं अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध सेवाएं भी शुरू हो जाएंगी।’ यस बैंक के अलावा आरबीआई के गवर्नर शक्तिकांत दास ने भी यह जानकारी दी है।

बता दें कि पिछले सप्ताह ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार से यस बैंक से सभी पाबंदियों को हटाए जाने का ऐलान किया था। इसके अलावा महीने के अंत तक प्रशांत कुमार को बैंक के सीईओ और एमडी के तौर पर जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। उनके नेतृत्व में बैंक के नए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का भी गठन किया जाएगा।

शुक्रवार को ही सरकार ने यस बैंक के रिकंस्ट्रक्शन की स्कीम का ऐलान किया था। प्रशांत कुमार के अलावा यस बैंक के नवगठित बोर्ड में पीएनबी के पूर्व गैरकार्य़कारी चेयरमैन सुनील मेहता होंगे। इसके अलावा महेश कृष्णमूर्ति और अतुल भेडा को भी नॉन-एग्जिक्युटिव डायरेक्टर्स के तौर पर शामिल किया जाएगा।

यस बैंक के रिकंस्ट्रक्शन प्लान के तहत भारतीय स्टेट बैंक 49 फीसदी की हिस्सेदारी अपने पास रखेगा। बोर्ड में एसबीआई की ओर से दो डायरेक्टर्स की नियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा एक या उससे अधिक अतिरिक्त निदेशकों को भी एसबीआई की ओर से नियुक्ति किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जैक मा ने ट्विटर पर बनाया अकाउंट, पहले पोस्ट में कोरोना वायरस से बचने के मास्क और किट की डाली तस्वीर
2 किसान क्रेडिट कार्ड से सिर्फ 3 पर्सेंट में मिलेगा तीन लाख रुपये का लोन, बेहद आसान है तरीका
3 कोरोना वायरस खतरे के बीच अमेरिका में मंडरा रहा कामबंदी का खतरा, रेस्तरां, बार और स्कूल बंद करने के आदेश
IPL 2020 LIVE
X