ताज़ा खबर
 

यामाहा ने लॉन्च किया FZS FI का विटेंज एडिशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

कंपनी ने विटेंज एडिशन में विंटेज ग्राफिक्स के साथ ही लेदर फिनिश सिंगल पीस टू लेवल सीट दी है। इससे बाइक का लुक अलग ही दिखता है।

Yamaha, yamaha FZS FI, 150 cc bike, latest bike,यामहा FZS-FI विटेंज एडिशन। (फोटोः यामाहा इंडिया)

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी यामाहा ने अपनी पॉपुलर बाइक FZS FI का विटेंज एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि इस विटेंज एडिशन में यूनिक स्टॉइल के साथ ही मजबूती पर विशेष ध्यान दिया गया है।

कंपनी के अनुसार 150 सीसी वाली बाइक में स्टाइल और लेटेस्ट फीचर के मामले में कस्टमर्स को बेहतरीन अनुभव देगा। कंपनी ने विटेंज एडिशन में विंटेज ग्राफिक्स के साथ ही लेदर फिनिश सिंगल पीस टू लेवल सीट दी है। इससे बाइक का लुक अलग ही दिखता है। इसके अलावी FZS-FI के विटेंज एडिशन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स ऐप जैसी लेटेस्ट खूबियां भी शामिल हैं। कंपनी की तरफ से FZS-FI विटेंज एडिशन की कीमत 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है।

यह बाइक दिसंबर के पहले हफ्ते में यामाहा के अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध होगी। मालूम हो कि कंपनी ने 10 साल पहले 150 सीसी सेगमेंट में FZ बाइक पेश की थी। बाइक ने परफॉर्मेंस और किफायत दोनों मोर्चे पर राइडिंग का बेहतर एक्सपीरियंस के जरिये लोगों की पसंद बन गई।

बाइक के आकर्षक डिजाइन ने युवाओं को खास रूप से आकर्षित किया। इस बाइक ने देश में परफॉर्मेंस बाइक का एक नया क्लास तैयार किया। मोटरसाइकिलिंग का बेहतर अनुभव देंगेः बाइक की लॉन्चिंग के मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा कि हम भारतीय ग्राहकों को मोटरसाइकिलिंग का बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि आज हमने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी खूबियों के साथ FZS-FI का विटेंज एडिशन लॉन्च किया है। शितारा ने कहा कि हम आगे भी बाइकिंग के शौकीन लोगों को ऐसे उत्साहजनक अनुभव देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसी क्रम में हम अपनी पूरी मोटरसाइकिल लाइनअप को निखार रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जमाकर्ताओं के निकासी के आग्रह को पीएमसी बैंक पर छोड़ने के लिए रिजर्व बैंक को उच्च न्यायालय की लताड़
2 दुनिया की सबसे बड़ी रिफाइनरी के मालिक है मुकेश अंबानी, 100% हैं शाकाहारी, कभी नहीं पी शराब; जानिए RIL चेयरमैन से जुड़ी ये रोचक बातें
3 हेल्थ इंश्योरेंस प्लान खरीदते समय देखने वाली 5 बातें
Ind Vs Aus 4th Test Live
X