ताज़ा खबर
 

Xiaomi बन गई 4G हैंडसेट बेचने वाली नंबर-1 कंपनी

चीन की हैंडसेट बनाने वाली कंपनी शियोमी इस साल जनवरी में भारत की शीर्ष 4जी हैंडसेट विक्रेता बन गई है और उसने वैश्विक स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग और एपल को पछाड़ दिया है। यह बात मंगलवार को सायबर मीडिया रिसर्च ने कही। बाजार अनुसंधान कंपनी ने इस महीने कहा था कि कहा कि आईफोन निर्माता कंपनी, […]

Author Published on: March 18, 2015 12:42 PM

चीन की हैंडसेट बनाने वाली कंपनी शियोमी इस साल जनवरी में भारत की शीर्ष 4जी हैंडसेट विक्रेता बन गई है और उसने वैश्विक स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग और एपल को पछाड़ दिया है। यह बात मंगलवार को सायबर मीडिया रिसर्च ने कही।

बाजार अनुसंधान कंपनी ने इस महीने कहा था कि कहा कि आईफोन निर्माता कंपनी, शियोमी अक्टूबर-दिसंबर 2014 के दौरान देश में 4जी एलटीई उपकरण बेचने वाली सबसे बड़ी कंपनी बनकर उभरी है।

सायबर मीडिया रिसर्च के ताजा आंकड़े के मुताबिक शियोमी 4जी एलटीई उकरण बाजार की 30.8 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ जनवरी में शीर्ष पर रही।

इसके बाद क्रमश: एपल (23.8 प्रतिशत), सैमसंग (12.1 प्रतिशत), एचटीसी (10 प्रतिशत) और माइक्रोमैक्स (8.3 प्रतिशत) का स्थान रहा।

अक्टूबर -दिसंबर 2014 की तिमाही में 10 लाख से अधिक 4जी उपकरण भारत बाजार में आए जिनमें स्मार्टफोन, टैबलेट और डाटा कार्ड शामिल हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories