ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Men’s Sports Shoes 2: शियोमी रेडमी ने लॉन्च किए जूते, वॉशिंग मशीन में धुलने पर भी नहीं होंगे खराब

इन जूतों को ब्लैक, ग्रे और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। वहीं इनकी सेल 15 मार्च से शुरू होगी। शियोमी का टारगेट है कि वह जूतों की 5,000 यूनिट सेल करे।

xiaomi mi mens sports shoes 2, xiaomi mi mens shoes, xiaomi mi shoes mens, mens sports shoes, mi mens shoes, mi mens sports shoes, xiaomi mi mens shoes price, mi men's sports shoes 2 features, xiaomi, xiaomi shoesजूतों को 5 इन 1 यूनि मोल्डिंग टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी ने Mi Men’s Sports Shoes 2 भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इसी के साथ कंपनी की भारत के फुटवियर मार्केट में एंट्री हो गई है। कंपनी का कहना है कि उसने 5 मेटेरियल को मिलाकर इन जूतों को तैयार किया है। इससे यह जूते ज्यादा आरामदायक है और साथ ही इनकी लाइफ भी ज्यादा है वहीं यह स्लिप भी नहीं करेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नया Mi TV मॉड्यूल और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  Mi Micro-USB केबल भी लॉन्च किया था। अब जूतों की बात करते हैं, Mi Men’s Sports Shoes 2 की “अर्ली बिड ऑफर” में कीमत 2,499 रुपए है। वहीं इनकी असली कीमत 2,999 रुपए है। इन जूतों को ब्लैक, ग्रे और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। वहीं इनकी सेल 15 मार्च से शुरू होगी। शियोमी का टारगेट है कि वह जूतों की 5,000 यूनिट सेल करे। खबर लिखे जाने तक कंपनी ने इसके 960 यूनिट बेच दी थीं। मतलब इसका 19 फीसदी टारगेट कंपलीट हो गया था।

जैसा कि कंपनी ने बताया कि जूतों को 5 इन 1 यूनि मोल्डिंग टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है। जूते 5 पार्ट्स में बने हैं। इसमें सिंथेटिक रबर आउटसोल, वेक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बेलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर दी गई है। यूनी-मोल्डिंग तकनीक से तलवों पर सिलाई भी है, जिससे यह लंबे समय तक चलेंगे।

शियोमी का कहना है कि 10 फिशबोन स्ट्रक्चर आरामदायक कुशनिंग देती है, और जरूरी आर्क की पेशकश करते समय संतुलन में सुधार करती है, और आकस्मिक मोच की संभावना को कम करती है। कंपनी का दावा है कि जूते बहुत आरामदायक हैं, साथ ही यह मिनिमिलास्टिक डिजाइन को स्पोर्ट करते हैं। Xiaomi का दावा है कि जूते जाली वाले कपड़े से बने होते हैं जो वॉशिंग मशीन के अनुकूल होते हैं और इन्हें साफ करना आसान होता है।

शियोमी इंडिया ने एक बयान में कहा, “2019 की शुरुआत एक बहुत ही रोमांचक नोट के साथ हुई, जिसमें हमारे साथ दो नई सीरीज पहले से ही थीं। हम अपने लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट की सीरिज में एक और नई पेशकश पेश करके बहुत खुश हैं। Mi पुरुषों के स्पोर्ट्स शूज 2 जो हमारे क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर लाइव होंगे। हम सकारात्मक हैं कि हमारे नए Mi मेन्स स्पोर्ट्स शूज़ 2 हमारे Mi फैंस के जीवन में एक बेहतरीन वेल्यू प्रदान करेंगे।

Next Stories
1 IRCTC: इंडियन रेलवे देगी नई सुविधा, सस्ते में पढ़ सकेंगे पत्रिकाएं
2 प्रत्यर्पण के आदेश को चुनौती देने की तैयारी में भगोड़ा विजय माल्या
3 रिपोर्टः बैंकों ने 3.5 लाख करोड़ के कॉरपोरेट लोन को अब तक घोषित नहीं किया NPA
ये पढ़ा क्या?
X