ताज़ा खबर
 

Summer वेकेशन में उठाएं Vodafone Supernet का लुत्फ

दूरसंचार प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के उन उपभोक्ताओं के लिए किफायती नेशनल रोमिंग पैक पेश किया है, जो छुट्टियों के इस सीजन में शहर से बाहर घूमने की योजना बना रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 7, 2016 12:16 AM
वोडाफोन। (फाइल फोटो)

दूरसंचार प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के उन उपभोक्ताओं के लिए किफायती नेशनल रोमिंग पैक पेश किया है, जो छुट्टियों के इस सीजन में शहर से बाहर घूमने की योजना बना रहे हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ताओं की जरूरतों और उनसे मिल रही प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए रोमिंग ऑफर पेश किया गया है जिसके तहत प्रीपेड उपभोक्ता मात्र 32 रुपये में नि:शुल्क इनकमिंग और मात्र 80 पैसे/मिनट लोकल आउटगोइंग का लाभ उठा सकते हैं।

उपभोक्ताओं की यात्रा सम्बन्धी जरूरतों के आधार पर विभिन्न वैलिडिटी एवं टॉक टाईम से युक्त ऑफर पेश किए गए हैं। वोडाफोन के पोस्टपेड उपभोक्ता 35 रुपये से 205 रुपये तक की विभिन्न वैलिडिटी और टॉक टाईम का विकल्प चुन सकते हैं। वोडाफोन ने रोमिंग पैक की एक्सटेंड वैलिडिटी की सुविधा भी पेश की है जिसके द्वारा उपभोक्ता रोमिंग की चिंता किए बिना अपनी छुट्टियां एक्सटेंड करके उनका लुत्फ उठा सकते हैं।

नए ऑफर्स की घोषणा करते हुए वोडाफोन इण्डिया के दिल्ली एवं एनसीआर के बिजनेस हैड अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा कि उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये ऑफर पेश किए गए हैं, ताकि उन्हें शहर के बाहर यात्रा के लिए अपने फोन के इस्तेमाल के बारे में दो बार न सोचना पड़े। हमने पाया है कि दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले हमारे 50 फीसदी उपभोक्ता छुप्तियां मनाने और / या अपने होमटाउन जाने के लिए शहर से बाहर जाते हैं।

ऐसे में हमें विश्वास है कि हमारे ये नए ऑफर उपभोक्ताओं के लिए काफी फायदेमंद होंगे और वे छुट्टियों के दौरान वोडाफोन सुपरनेट का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। गौरतलब है कि दिल्ली-एनसीआर आर्थिक और शैक्षणिक दृष्टि से एक महत्वपूर्ण केन्द्र है। बड़ी संख्या में लोग देश के विभिन्न हिस्सों से आकर यहां रहते हैं जो छुट्टियां मनाने अपने घर जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X