ताज़ा खबर
 

वोडाफोन देगा कॉल ड्रॉप के लिए 10 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम

वोडाफोन डिलाइट बोनान्जा के तहत उन सभी ग्राहकों को दस मिनट का मुफ्त टॉकटाइम दिया जाएगा जिनकी बातचीत में किसी तरह की बाधा आई है।

Author नई दिल्ली | August 5, 2016 5:52 PM
Vodafone Recharge Plan: देश में दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन। (File Photo)

दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी वोडाफोन ने शुक्रवार (5 अगस्त) को एक नई पहल की पेशकश की है। इसके तहत ऐसे ग्राहक जिनकी कॉल में किसी भी वजह से बाधा आती है, उसे 10 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम दिया जाएगा। वोडाफोन इंडिया ने बयान में कहा, ‘वोडाफोन डिलाइट बोनान्जा के तहत उन सभी ग्राहकों को दस मिनट का मुफ्त टॉकटाइम दिया जाएगा जिनकी बातचीत में किसी तरह की बाधा आई है।’ इस पेशकश का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 199 नंबर पर ‘बैटर’ लिखकर एसएमएस करना होगा और दस मिनट का टॉकटाइम डाल दिया जाएगा।

देशभर में विभिन्न ऑपरेटरों के नेटवर्क पर उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप की दिक्कत झेलनी पड़ रही है। सरकार ने ऑपरेटरों के साथ बैठक कर उन्हें इस स्थिति में सुधार करने को कहा है। वोडाफोन इंडिया के निदेशक (उपभोक्ता) संदीप कटारिया ने कहा, ‘हमारे नेटवर्क पर प्रत्येक बातचीत महत्वपूर्ण है और इसमें किसी तरह की बाधा नहीं आनी चाहिए। कई बार बातचीत में बाधा आती है। इस तरह की बातचीत को जारी रखने के लिए हम 10 मिनट के टॉकटाइम की पेशकश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App