ताज़ा खबर
 

कॉल ड्रॉप हुआ तो एक SMS कीजिए, मिलेगा 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम

बता दें कि देशभर के उपभोक्ता कॉल ड्रॉप की समस्या से जूझ रहे हैं, मगर अब इस समस्या का आपको हर्जाना मिल सकता है।

call Drop india, Telecom call Drop, call Drop Complaint, call Drop Toll freeचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

कॉल ड्रॉप की समस्या से हर कोई परेशान है। मगर इस परेशानी से अब आप फायदा भी उठा सकते हैं। इसके लिए कॉल ड्राप होने पर बस आपको एक एसएमएस करना होगा और 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम आपका हो जाएगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ वोडाफोन ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।

दरअसल दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक नई पहल की शुरुआत की है। इसके तहत अगर किसी भी ग्राहक की कॉल अचानक कट जाती है तो उसे 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम दिया जाएगा। वोडाफोन इंडिया ने एक बयान में कहा, “कंपनी की वोडाफोन डिलाइट बोनांजा स्कीम के तहत किसी भी ग्राहक की फोन कॉल में रुकावट आने के बाद उसे 10 मिनट का टॉकटाइम दिया जाएगा।”

इस तरह मिलेगा फ्री टॉकटाइम-
अगर किसी वोडाफोन कस्टमर की कॉल ड्रॉप होती है, तो फ्री टॉकटाइम के लिए ग्राहकों को एक एसएमएस करना होगा। इसके लिए ग्राहक को 199 पर ‘BETTER’ लिखकर भेजना होगा और टॉकटाइम मिल जाएगा।

आपको बता दें कि देशभर में विभिन्न ऑपरेटरों के नेटवर्क पर उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप की दिक्कत झेलनी पड़ रही है। सरकार ने ऑपरेटरों के साथ बैठक कर उन्हें इस स्थिति में सुधार करने को कहा है। वोडाफोन इंडिया के निदेशक (उपभोक्ता) संदीप कटारिया ने कहा, ‘हमारे नेटवर्क पर प्रत्येक बातचीत महत्वपूर्ण है और इसमें किसी तरह की बाधा नहीं आनी चाहिए। कई बार बातचीत में बाधा आती है। इस तरह की बातचीत को जारी रखने के लिए हम 10 मिनट के टॉकटाइम की पेशकश कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जीएसटी विधेयक पर कांग्रेस का विप, सभी सांसदों को लोस में मौजूद रहने को कहा
2 विजय माल्या पर नए सिरे से होगी कार्रवाई
3 अब कम से कम नौ हजार रुपए मिलेगी पेंशन, ग्रेच्युटी सीमा 20 लाख करने का प्रस्ताव मंजूर
ये पढ़ा क्या?
X