ताज़ा खबर
 

Vodafone का 597 का नया प्लान: फीचरफोन और स्मार्टफोन दोनों पर शानदार ऑफर्स, जानें

वोडफोन के 597 रुपये के प्लान को रिलायंस जियो के 594 रुपये के प्लान के साथ तुलना की जा रही है। कंपनी ने यह प्लान जियोफोन यूजर्स के लिए जियो मानसून हंगामा आॅफर्स के तहत पेश किया था।

Vodafone उपभोक्ताओं के लिए 597 का नया प्लान लाया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

वोडाफोन ने 597 रुपये मूल्य वाले नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है। इस प्लान के तहत स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के साथ-साथ फीचर फोन रखने वालों को भी लाभ मिलेगा। यह प्लान उन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है, जिन्होंने हाल ही में फीचर फोन खरीदा है। उन्हें इस प्लान के तहत 168 दिनों की वैधता का लाभ मिलेगा। वहीं, स्मार्ट फोन यूजर्स के लिए इस प्लान की वैधता 112 दिनों की है। 597 रुपये के प्लान के तहत वोडाफोन उपभोक्ताओं को 10 जीबी 4जी, 3जी या 2जी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी। हालांकि, अनलिमिटेड कॉल सुविधा के तहत वे प्रतिदिन 250 मिनट या फिर सप्ताह में 1000 मिनट बात कर सकते हैं।

यह प्लान उन सभी सर्किल के लिए है, जहां वोडाफोन 4जी सर्विस की सुविधा दे रहा है। यह वोडाफोन प्लान कंपनी के 4जी उपभोक्ताओं के लिए 159 रुपये के प्लान के बाद आया है। इस प्लान के तहत 4जी उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1जीबी डाटा, 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

वोडफोन के 597 रुपये के प्लान की तुलना रिलायंस जियो के 594 रुपये के प्लान के साथ की जा रही है। कंपनी ने यह प्लान जियोफोन यूजर्स के लिए जियो मानसून हंगामा आॅफर्स के तहत पेश किया था। जियो इस आॅफर के तहत फीचर फोन रखने वाले उपभोक्ताओं को 180 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ दे रहा है। 597 रुपये का वोडाफोन प्लान एयरटेल के 597 रुपये के प्रीपेड प्लान से मिलता-जुलता है, जिसके तहत 10 जीबी डॉटा ओैर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस करने की सुविधा दी जा रही है।

वोडफोन का 597 रुपये का प्लान नए प्रीपेड ऑफर्स की एक कड़ी है, जिसके तहत उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। ये प्लान्स जिसकी कीमत 209 रुपये, 479 रुपये और 529 रुपये है, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस लाभ दे रहे हैं। इनकी वैलिडिटी क्रमश: 28 दिन, 84 दिन और 90 दिन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App