ताज़ा खबर
 

वोडाफोन की 4जी सेवा अब गुजरात में भी

वोडाफोन इंडिया केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, मुंबई और उत्तर प्रदेश-पूर्व सर्किल में 4जी सेवा पहले ही शुरू कर चुकी है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 2, 2016 7:04 PM
Vodafone Recharge Plan: देश में दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन। (File Photo)

मोबाइल दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने शुक्रवार (2 सितंबर) को गुजरात में औद्योगिक शहर सूरत से अपनी सुपरनेट4जी सेवा शुरू की। कंपनी ने शुक्रवार को यहां एक बयान में कहा कि कुछ महीने में पूरे गुजरात में उसकी 4जी सेवाओं का विस्तार किया जाएगा। बयान के अनुसार सूरत में प्रमुख व्यावसायिक और आवासीय क्षेत्रों में वोडाफोन की 4जी सेवा शुरू की गयी है। वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्यकार्यकारी सुनील सूद ने बयान में कहा कि उनकी कंपनी डिजिटल इंडिया कार्यक्रम में एक मजबूत भागीदार है और अपने 4जी नेटवर्क के प्रसार के इस दूसरे चरण में गुजरात में यह सेवा प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।

वोडाफोन इंडिया केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, मुंबई और उत्तर प्रदेश-पूर्व सर्किल में 4जी सेवा पहले ही शुरू कर चुकी है। कंपनी यह सेवा 1800 मेगाहट्ज बैंड के स्पेक्ट्रम से दे रही है। इसे माई-फाई और डोंगल सहित विभिन्न उपकरणों के जरिए तथा 4जी क्षमता वाले मोबाइल हैंडसेट से सीधे हासिल किया जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि गुजरात में उसकी सुपरनेट4जी सेवा एक मजबूत आधारभूत फायबर नेटवर्क पर खड़ी की गयी है और उसे एक आधुनिक व मजबूत नेटवर्क पर तीव्र 3जी सेवाओं का भी समर्थन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सेंसेक्स 16 माह की नई ऊंचाई पर, वाहन शेयरों ने दी रफ्तार
2 भारत बंद: बैंक और बस सुविधाओं के लिए तरसते दिखे लोग, लेफ़्ट शासित राज्य ज़्यादा प्रभावित, बंगाल में ममता की चेतावनी बेअसर
3 राजनीतिक और आर्थिक चुनौतियों से सुरक्षित है भारत: वित्त मंत्री जेटली
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit