ताज़ा खबर
 

विजय माल्‍या बोले- गालियां देनी है तो मुझे दो पर मेरे बेटे सिद्धार्थ को बख्श दो

लंदन में रह रहे माल्‍या ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का मजाक उड़ाए जाने पर एतराज जाहिर किया है।

Vijay Mallya, Siddharth mallya, Sid Mallya, RCB, IPL, loan, Kingfisher Airlines, vijay mallya son, विजय माल्‍या, सिद्धार्थ माल्‍या, विजय माल्‍या का बेटा, किंगफिशर एयरलाइंस, आरसीबीसिद्धार्थ माल्‍या एक्‍टर बनना चाहते हैं। इसके लिए वे लंदन में ड्रामा स्‍कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।

बैंकों के बकाया 9000 करोड़ रुपये न चुकाने के चलते आलोचना झेल रहे विजय माल्‍या ने बेटे सिद्धार्थ(सिड) का बचाव किया है। लंदन में रह रहे माल्‍या ने सोशल मीडिया पर सिड का मजाक उड़ाए जाने पर एतराज जाहिर किया है। उन्‍होंने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि उन पर हमला बोलो लेकिन बेटे को कुछ मत कहो। माल्‍या ने लिखा,’मेरे बेटे सिड को गालियां और घृणा नहीं दी जानी चाहिए। उसका मेरे कारोबार से कोई लेना देना नहीं है। अगर देना चाहते हो तो मुझे गालियां दो लेकिन उसे नहीं।’

सिड माल्‍या एक्‍टर बनना चाहते हैं। इसके लिए वे लंदन में ड्रामा स्‍कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। बैंकों के बकाया कर्ज के मामले में माल्‍या के भारत छोड़कर लंदन भागने के बाद से उनके खिलाफ भी ट्वीट किए जा रहे हैं। सिड आईपीएल में पिता विजय माल्‍या के कई बार नजर आते रहे हैं। इसके अलावा कई एक्‍ट्रेसेज से भी उनका नाम जुड़ा है। आईपीएल आफ्टर पार्टीज में सिड अक्‍सर नजर आते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories