ताज़ा खबर
 

विजय माल्या के चेक बाउंस मामले की सुनवाई 20 सितंबर को

तीसरे विशेष अदालत मजिस्ट्रेट एम कृष्ण राव ने 50-50 लाख रुपए के दो चेक बाउंस मामलों में माल्या और अन्य को नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी करार दिया था।

Author हैदराबाद | September 2, 2016 21:18 pm
शराब कारोबारी विजय माल्या। (फाइल फोटो)

यहां की एक अदालत ने उद्योगपति विजय माल्या के खिलाफ जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. द्वारा दायर किए गए दो चेक बाउंस मामलों की सुनवाई के लिए 20 सितंबर की तारीख तय की है। तीसरे विशेष अदालत मजिस्ट्रेट एम कृष्ण राव ने 20 अप्रैल को 50-50 लाख रुपए के दो चेक बाउंस मामलों में माल्या और अन्य को नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी करार दिया था। सातवीं बार इस मामले में सजा को टाला गया है क्योंकि किंगफिशर के एक वरिष्ठ अधिकारी ए रघुनाथन के खिलाफ जारी वॉरंट अभी लंबित है।

यह मामला किंगफिशर एयरलाइंस लि. द्वारा जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. को जारी किए गए चेक के बाउंस होने से संबंधित है। जीएमआर राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का परिचालन करती है। किंगफिशर एयरलाइंस की उड़ानों के लिए हवाई अड्डे पर सुविधाओं के इस्तेमाल शुल्क के रूप में ये चेक जारी किए गए थे। अदालत ने इससे पहले किंगफिशर एयरलाइंस, उसके चेयरमैन माल्या तथा ए रघुनाथन के खिलाफ दो चेक बाउंस मामलों में गैर जमानती वॉरंट जारी किया था।


Govt Nurses On Strike: Hospital Services… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App