ताज़ा खबर
 

विजय माल्या और किंगफिशर के खिलाफ मामला दर्ज

बुलंदशहर नगर कोतवाली के थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर आइपीसी की धारा 420-406 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Author बुलंदशहर | April 24, 2016 05:16 am
व्यवसायी विजय माल्या (पीटीआई फाइल फोटो)

अदालत के आदेश पर बुलंदशहर की कोतवाली पुलिस ने उद्योगपति विजय माल्या और उनकी कंपनी किंगफिशर एअरलाइन के सीइओ संजय अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बुलंदशहर के रहने वाले आकाश शर्मा ने कुछ समय पहले पुलिस को तहरीर दी थी कि वह किंग फिशर कंपनी में बतौर पायलट नौकरी करते थे।

आरोप है कि कंपनी ने नौ लाख रुपए टीडीएस के रूप में उसकी तनख्वाह में से काटकर आज तक आयकर विभाग में जमा नहीं कराए। इसकी वजह से उन्हें आयकर रिटर्न भरने के बावजूद रिफंड नहीं मिल सका। एक माह बीत जाने पर भी पुलिस में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। इस पर आकाश ने अदालत में गुहार लगाई।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पुलिस को उद्योगपति विजय माल्या और किंगफिशर के सीइओ संजय अग्रवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं। बुलंदशहर नगर कोतवाली के थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर आइपीसी की धारा 420-406 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App