scorecardresearch

रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आए धमकी भरे तीन कॉल्‍स, मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की दी धमकी

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी और उनके परिवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आए धमकी भरे तीन कॉल्‍स, मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की दी धमकी
अपने परिवार के साथ मुकेश अंबानी (फोटो: रॉयटर्स)

Mukesh Ambani News: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को टेलीफोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार, रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल के फोन पर आज सुबह एक के बाद एक तीन फोन कॉल आए, जिसमें मुकेश अंबानी और उनके परिवार को यह धमकी दी गई। अस्पताल की शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पुलिस में दर्ज कर लिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने इस मामले के बारे में बताते हुए कहा, “रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे फोन मिलने पर शिकायत दर्ज कराई है। अस्पताल में धमकी भरे तीन फोन कॉल आए हैं, जिसे लेकर अब मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच की जा रही है।”

जानकारी के मुताबिक, ये धमकी रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास अस्पताल के फोन नंबर मिली है। धमकी भरे फोन कॉल में अज्ञात व्यक्ति ने ये दावा किया है कि अगले तीन घंटे में कुछ बड़ा होने वाला है, जिसे देखते हुए पुलिस भी सतर्क हो गई है और रिलायंस के हरकिशनदास अस्पताल की सुरक्षा को भी बढ़ाया जा सकता है। बता दें, पुलिस ने शुरुआती जांच में कहा कि सभी कॉल एक ही व्यक्ति की ओर से किए गए हैं। लोकेशन को ट्रैक कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मानसिक विक्षिप्त है आरोपी

पुलिस ने आगे बताया कि शुरुआती पूछताछ में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। हालांकि अभी उससे विस्तार से पूछताछ की जानी बाकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अंबानी के घर की भी सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। घटना की पूरी जानकरी मुंबई के पुलिस कमिश्नर को भी दे गई है।

बताया जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस के कुछ जवानों को सादा कपड़ों में मुकेश अंबानी के घर के बाहर तैनात कर दिया गया है, जिससे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत पकड़ा जा सके। इससे पहले भी मुकेश अंबानी को जान से मरने की धमकी मिल चुकी है। पिछले साल उनके घर के बाहर एक एसयूवी मिली थी, जिसमें जीलेटिन की छड़ें को रखा गया था। इसके साथ ही गाड़ी में एक धमकी भरा पत्र भी मिला था, जिसमें मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.