ताज़ा खबर
 

Tata Sky के ग्राहकों के लिए मायूसी भरी खबर, 15 जून से बंद होने जा रही यह सेवा

टेलीकॉम टॉक ने टाटा स्काई के एक प्रतिनिधि के हवाले से बताया कि अगर आप अपने सेकेंडरी बॉक्स के पैक्स को नहीं बदलते हैं, तो जून के बाद, हर बॉक्स की कीमतें प्राथमिक बॉक्स मूल्य के समान होंगी।

tata skyतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

टाटा स्काई ने अपनी मल्टी टीवी पॉलिसी को बंद करने का ऐलान किया है। कंपनी ने कई टीवी कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश करने के बाद 15 जून को मल्टी पॉलिसी को बंद करने की घोषणा की है। टाटा स्काई ने आधिकारिक तौर पर इस नए नियम को 15 जून को लागू करने की घोषणा कर दी। इसका मतलब है कि अगर आपके पास पहले से ही मल्टी टीवी मॉडल के जरिए टाटा स्काई की सदस्यता है, तो आपके प्रत्येक डीटीएच कनेक्शन को अलग से 15 जून से शुरू किया जाएगा।

खासतौर पर टाटा स्काई कई टीवी कनेक्शन, एयरटेल डिजिटल टीवी सहित अन्य डीटीएच ऑपरेटर्स के साथ ग्राहकों के लिए अपनी सेवा बंद करने के लिए तैयार है। टाटा स्काई ने हाल ही में ट्राई के नए नियमों का पालन करने के लिए अपनी मल्टी टीवी पॉलिसी को फिर से डिजाइन किया है।

टेलीकॉम टॉक ने टाटा स्काई के एक प्रतिनिधि के हवाले से बताया, ‘अगर आप अपने सेकेंडरी बॉक्स के पैक्स को नहीं बदलते हैं, तो जून के बाद, हर बॉक्स की कीमतें प्राथमिक बॉक्स मूल्य के समान होंगी। इसलिए सभी बॉक्स की कीमतें आपके बजट में हैं और हम आपको प्रत्येक बॉक्स के पैक को बदलने और अपने बजट को नियंत्रित करने की सलाह देते हैं।’

प्रतिनिधि ने आगे बताया कि जैसा कि हमने पहले बताया टाटा स्काई 15 जून से अपनी मल्टी-टीवी पॉलिसी बंद कर रहा है और इस कदम के परिणामस्वरूप कई टाटा स्काई कनेक्शन वाले मौजूदा ग्राहकों को उनके प्रत्येक कनेक्शन के लिए अलग से बिल भेजा जाएगा। बता दें कि टाटा स्काई द्वारा इस स्कीम को बंद करने का कारण सामने नहीं आया है।

अगर आप पहले से ही टाटा स्काई की मल्टी-टीवी पेशकश का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने सेकंडरी कनेक्शन के लिए संबंधित चैनल पैक चुनना बेहतर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनिल अंबानी की रिलायंस ने 14 महीने में चुकाया 3500 करोड़ रुपये का कर्ज!
2 Indian Railways: इन 39 ट्रेनों में मिलेगी मसाज की सर्विस, देखें FULL LIST
3 मंजूरियों में अटकी 123 भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई!