ताज़ा खबर
 

28 फीसदी की भारी गिरावट पर सन टीवी का जवाब: किसी मंत्रालय से कोई सूचना नहीं मिली

सन टेलीविजन नेटवर्क ने आज स्पष्ट किया कि उसे किसी भी मंत्रालय से कोई सूचना नहीं मिली है और उसके सभी चैनलों पर प्रसारण कार्य जारी है।

Author June 8, 2015 4:19 PM
सन टीवी के शेयरों में 28 फीसदी की भारी गिरावट

सन टेलीविजन नेटवर्क ने आज स्पष्ट किया कि उसे किसी भी मंत्रालय से कोई सूचना नहीं मिली है और उसके सभी चैनलों पर प्रसारण कार्य जारी है।

कंपनी ने यह स्पष्टीकरण इन खबरों के बाद दिया है कि गृह मंत्रालय ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के कलानिधि मारन प्रवर्तित सन टीवी नेटवर्क के 33 टीवी चैनलों को सुरक्षा मंजूरी देने संबंधी प्रस्ताव खारिज कर दिया है। इससे सन टीवी का प्रसारण लाइसेंस रद्द हो सकता है।

सन टेलीविजन नेटवर्क ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा, ‘‘हम यह कहना चाहते हैं कि कंपनी को इस बारे में किसी भी मंत्रालय से कोई सूचना नहीं मिली है और हमारे सभी चैनलों पर प्रसारण हो रहा है।’’ इससे पहले दिन में बंबई शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 27 प्रतिशत टूटकर 258 रुपए पर आ गया।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को गृह मंत्रालय के फैसले के बारे में जानकारी दी गई है। समझा जाता है कि गृह मंत्रालय ने मारन और उनके भाई पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन के खिलाफ आपराधिक मामले लंबित रहने की वजह से यह निर्णय लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X