ताज़ा खबर
 

SpiceJet: 1.75 रुपए/किमी में हवाई सफर का ऑफर, पर ये हैं शर्तें

कंपनी ने स्पेशल ऑफर देने के साथ कुछ शर्ते भी रखी हैं। जैसे स्पेशल ऑफर सिर्फ एक तरफ (वनवे) की यात्रा के लिए मिलेगा। इसका मतलब अगर विमान से वापसी का टिकट कराते हैं तो सामान्य किराया देना होगा।

Author February 5, 2019 3:55 PM
इसके अलावा ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके हवाई टिकटों पर 10 फीसदी की छूट और फ्री प्राथमिकता चेक-इन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। (वेबसाइट स्क्रीन शॉट)

विमान कंपनी स्पाइसजेट हवाई यात्रियों के लिए शानदार ऑफर लेकर हाजिर हुई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट महज 1.75 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से घरेलू टिकट ऑफर कर रही है। इसके अलावा इंटरनेशनल एयर टिकट की दरें भी 2.5 प्रति किलोमीटर की दर से रखी गई हैं। इसमें अंतरराष्ट्रीय किराया 899 और 3699 रुपए से शुरू हैं। इसके अलावा ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके हवाई टिकटों पर 10 फीसदी की छूट और फ्री प्राथमिकता चेक-इन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि स्पेशल ऑफर सिर्फ www.spicejet.com ही उपलब्ध है। ग्राहक प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके पसंदीदा सीट, भोजन और स्पाइसमैक्स पर 25 फीसदी की छूट भी ले सकते हैं। अगर आप स्पाइसजेट मोबाइल एप के जरिए बुकिंग करते है तो पांच फीसदी लाभ अतिरिक्त मिलेगा। यहां साफ कर दें कि कंपनी का ऑफर महज 5th से 9th फरवरी तक है जबकि ऑफर के तहत यात्रा की सुविधा 25 सितंबर, 2019 तक होगी।

जानना चाहिए कि कंपनी ने स्पेशल ऑफर देने के साथ कुछ शर्ते भी रखी हैं। जैसे स्पेशल ऑफर सिर्फ एक तरफ (वनवे) की यात्रा के लिए मिलेगा। इसका मतलब अगर विमान से वापसी का टिकट कराते हैं तो सामान्य किराया देना होगा। ऑफर सिर्फ चुनिंदा नॉन स्टॉप फ्लाइट के लिए है। हालांकि कंपनी ने साफ किया कि ऑफर एक ही तरह की बुकिंग पर लागू होंगे। मसलन अगर आपने कोई दूसरा ऑफर लिया है तो आप नए ऑफर के हकदार नहीं होंगे। हालांकि अगर आप यात्रा टिकट रद्द करते हैं तो सामान्य चार्ज के साथ आपकी रकम वापस कर दी जाएगी। कंपनी ने ऑफर सीमित रखा है और पहले पाओ-पहले पाओ के आधार पर यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा। उड़ान शेड्यूल और समय विनियामक अनुमोदन और परिवर्तन के अधीन हैं, जिसमें बदलाव नहीं होगा।

कैसे उठाए स्पेशल ऑफर का लाभ-
सबसे पहले www.spicejet.com. वेबसाइट पर जाकर फ्लाइट का चयन करें।
SBISALE प्रोमो कोड लागू करें, इसके बाद भुगतान पेज पर जाकर प्रोमेशन कोड सेक्शन में अपना एसबीआई क्रेडिट कार्ड नंबर पर एंटर करें।
बेस फेयर पर 500 रुपए तक की आपको तत्काल 10 फीसदी छूट मिल जाएगी और मुफ्त प्राथमिकता चेक-इन सौंपी जाएगी।
कंपनी ने साफ किया है कि ग्राहकों को इसका लाभ उठाने के लिए एसबीआई के मान्य क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा।

ऑफर की नियम और शर्तें-
ऑफर 5 से 9 फरवरी तक है, इसमें तारीखों के दोनों दिन शामिल हैं।
ऑफर का लाभ सिर्फ www.spicejet.com. या मोबाइल एप के जरिए टिकट बुक करने पर ही मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App