ताज़ा खबर
 

SpiceJet दे रही फ्री में हवाई सफर करने का मौका! जानिए क्या है पूरा ऑफर

SpiceJet Free Flight Air Tickets Offers: स्पाइसजेट का यह ऑफर 1 दिसंबर से शुरू हो चुका है और 31 दिसंबर 2017 तक चलेगा।
SpiceJet Free Flight Tickets Offers: इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट (www.spicejet.com) से टिकट बुक करना होगा।

स्पाइसजेट फ्री में हवाई सफर करने का ऑफर दे रही है। विश्वास तो नहीं होता, लेकिन यह सही है। आपको जहां जाना है उस जगह की स्पाइसजेट की टिकट बुक करनी होगी। बाद में स्पाइसजेट आपके पूरे पैसे वापस कर देगी। नए ऑफर के तहत एयरलाइंस यात्रियों को अपने पूरे किराए को रिडीम करने का ऑफर दे रही है। स्पाइसजेट का यह ऑफर 1 दिसंबर से शुरू हो चुका है और 31 दिसंबर 2017 तक चलेगा। इस ऑफर के तहत खरीदे गए टिकट पर 1 दिसंबर 2017 से लेकर 31 मार्च 2018 तक यात्रा की जा सकती है।

ये है स्पाइसजेट का Fly for Free offer: इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट (www.spicejet.com) से टिकट बुक करना होगा। टिकट बुक करते समय टिकट का पूरा पैसा देना होगा। टिकट बुक करने के बाद www.spicestyle.com पर जाना होगा। अगर यहां आपका पहले से अकाउंट है तो लॉगिन कर लें अन्यथा नया अकाउंट बनाकर लॉगिन करना होगा। यहा आपको अपनी टिकट की पूरी डिटेल्स डालनी होंगी। डिटेल्स डालने के बाद ईमेल और मोबाइल पर एक कोड आएगा। इसके बाद स्पाइस स्टाइल पर माय अकाउंट में आ रहे स्टाइलकैश पर जाएं। यहां जाकर मोबाइल और मेल पर आए कोड को डाल दें। इसमें आपके टिकट के अमाउंट के बराबर ही पैसे आ जाएंगे। यहां से आप वाउचर्स ले सकते हैं। इस पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर सकते हैं।

स्टाइलकैश स्पाइस स्टाइल का ई वॉलेट है। स्पाइस स्टाइल से कुछ भी खरीदने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉपिंग करते वक्त ध्यान रखें की एक ट्रांजैक्शन में केवल 30 फीसदी तक ही वॉलेट में आए पैसे का इस्तेमाल कर सकते हैं। बाकी के पैसे अपने बैंक अकाउंट से देने होंगें। स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक एक पीएनआर पर एक ही वाउचर मिलेगा। इस वाउचर से 31 मार्च 2018 तक शॉपिंग कर सकते हैं। इसके बाद यह एक्सपायर हो जाएगा। एक और खास बात कि इसे किसी दूसरे स्पेशल ऑफर के साथ नहीं लगाया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Dec 6, 2017 at 4:42 pm
    jaldi jhad jana, nill shukranu, vardhak, namardi ke ilaj ke liye visit kare : jameelshafakhana /
    (0)(0)
    Reply