ताज़ा खबर
 

स्पाइसजेट के ‘ग्रेट बजट सेल’ के लिए सिर्फ आज भर का वक्त, 1000 रुपए से भी कम में करें हवाई सफर

स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत आप इस साल 19 फरवरी से लेकर 12 अप्रैल तक ट्रैवल कर सकते हैं। सीट पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर आवंटित की जाएगी।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 5:53 PM
Spicejet के ऑफर के तहत 888 रुपये में यात्रा की जा सकेगी।

बजट हवाई सफर के लिए पहचाने जाने वाली स्पाइस जेट ने अपना चार दिवसीय ‘ग्रेट बजट सेल’ ऑफर पेश किया है। इसके जरिए कोई भी यात्री 1000 रुपए से कम में (सभी किराए सहित) हवाई यात्रा का लुत्फ उठा सकता है। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स पर उपलब्ध है। चार दिनों तक चलने वाली इस सेल के तहत पैसेंजर्स 1 फरवरी से 4 फरवरी तक टिकट बुक करा सकते हैं। उस लिहाज से आपके पास आपके पास टिकट बुक कराने के लिए सिर्फ आज रात 12 बजे तक का समय रह गया है।

स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत आप इस साल 19 फरवरी से लेकर 12 अप्रैल तक ट्रैवल कर सकते हैं। सीट पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर आवंटित की जाएगी। स्पाइसजेट की ओर से जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक ह ऑफर चेन्नपई- हैदराबाद, चेन्ननई-पुणे, पुणे-बंगलुरु, कोयंबटूर-चेन्नई, अगरतल्लाह-गुवहाटी, जम्मू-श्रीनगर, श्रीनगर-जम्मूम, चंडीगढ़-श्रीनगर और श्रीनगर-चंडीगढ़ जैसे रूट्स के लिए मान्य होगा। इस ऑफर के तहत पैसेंजर टिकट को स्पाइसजेट (www.spicejet.com) की वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स, स्पाइसजेट ऐप और ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक किया जा सकता है।

ऑफर के तहत दिया गया किराया रिफंडेबल होगा। टिकट बुकिंग करने के बाद इसमें बदलाव पर फीस और फेयर अलग होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने त्यौहारों के दौरान किराये में विशेष छूट की पेशकश की थी। इस ऑफर के तहत एयरलाइंस घरेलू गंतव्यों के लिये न्यूनतम 800 रुपए तथा विदेशी उड़ानों के लिये 3,699 रुपए किराया रखा गया था। स्पाइसजेट की विज्ञप्ति के अनुसार पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग करने पर यात्रा आठ नवंबर से अगले साल 13 अप्रैल तक की जा सकती थी। इस ऑफर के तहत जिन लोगों ने टिकट बुक की है, वह अभी यात्रा कर सकते हैं।

बजट 2017: वित्त मंत्री अरुण जेटली का यह बजट अर्थव्‍यवस्‍था के लिए टॉनिक साबित होगा या नहीं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App