ताज़ा खबर
 

दिवाली ऑफर में फ्लैट्स पर डिस्‍काउंट दे रहा Snapdeal

ऑनलाइन बाजार स्थल स्नैपडील ने मंगलवार को एक होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया जिसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक परियोजनाओं में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है।

Author नई दिल्ली | November 4, 2015 10:10 AM

ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने मंगलवार को होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया। इसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक परियोजनाओं में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है। ऑनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्ट 3 से 9 नवंबर तक चलेगा।

स्नैपडील के मुताबिक ऑफर के तहत बेस प्राइस पर 500 रुपये प्रति वर्ग फुट तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा, एक लाख रुपये मूल्य के गहने, कार पार्किंग के लिए फीस माफी, मुफ्त माड्युलर किचेन और बेडरूम में एसी के तोर पर गिफ्ट की पेशकश की जा रही है।

कंपनी के दिवाली होम बाइंग फेस्ट में गोदरेज प्रापर्टीज, ब्रिगेड, महिन्द्रा लाइफस्पेस, आईआरईओ, अर्थ, रैमकी एस्टेटस, सेंट्रल पार्क, सनटेक रीयल्टी, रुस्तमजी, लवासा, निर्मल लाइफस्टाइल, अजनारा, महागुन जैसे डेवलपर्स शामिल हो रहे हैं।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App